Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,745
मरीज ठीक हुए
959
मौत
10,654,656
मामले (भारत)
98,988,019
मामले (दुनिया)

Virbhadra Style: सुक्खू को NO, अहमद पटेल के हस्तक्षेप से हुई बैठक

Virbhadra Style: सुक्खू को NO, अहमद पटेल के हस्तक्षेप से हुई बैठक

- Advertisement -

Virbhadra Singh : दिल्ली। हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह अपने राजनीतिक स्टाइल के तहत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू की मौजूदगी में पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी के घर पर बैठक में जाने से साफ मना कर गए। वीरभद्र सिंह को मनाने के लिए पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल को आगे आना पड़ा, उसके बाद ही बैठक हो पाई। इससे पहले वीरभद्र सिंह ने साफ-साफ मना कर दिया कि सुक्खू की मौजूदगी में वह बैठक में नहीं आएंगे। जबकि सुक्खू इससे पहले अहमद पटेल से मिल चुके थे। जब स्थिति ना वाली पैदा हो गई तो अहमद पटेल के बीच में आने पर वीरभद्र सिंह बैठक के लिए तैयार हुए। उसके बाद अंबिका सोनी के आवास पर बैठक हुई।

दो अलग-अलग बैठकें हुईं, अडे़ रहे वीरभद्र

अंबिका सोनी के घर पर आज दो बैठकें हुईं। पहली बैठक में अंबिका सोनी, अहमद पटेल, वीरभद्र सिंह व सुखविंदर सिंह सुक्खू ही मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि चुनावों को ध्यान में रखते हुए पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी आगे की रणनीति पर कुछ चर्चा करना चाह रहीं थी पर पेंच सुक्खू पर ही फंसा रहा। अहमद पटेल ने मामले को सुलटाने का पूरा प्रयास किया, पर पता तो यही चला है कि वीरभद्र सिंह किसी भी कीमत पर सुक्खू के साथ पार्टी को आगे ले जाने के लिए तैयार नहीं हुए। उन्होंने इसके पीछे दलीलें भी दी हैं।

सुक्खू अपने को पार्टी का सिपाही बताते रहे

अंबिका सोनी के घर पर हुई दूसरी बैठक में सीएम वीरभद्र सिंह के साथ-साथ अंबिका सोनी, सुखविंदर सिंह सुक्खू, शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा, हर्ष महाजन व युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह मौजूद रहे। बताया तो यही जा रहा है कि इस दौरान कुछ राजनीतिक चर्चा हुई कि कैसे चुनाव के मद्वेनजर पार्टी को आगे लेकर जाना है। इस दौरान बताया जा रहा है कि सुक्खू अपने को पार्टी का सिपाही बताते रहे। क्योंकि वीरभद्र सिंह का रुख वह पहले ही भांप चुके थे। इसलिए उन्होंने अपनी बात को उसी अनुरूप रखा। कुल मिलाकर आज की बैठक इस बात की तरफ ही इशारा कर रही है कि पार्टी अध्यक्ष बदले जाने के लिए वीरभद्र गुट आमदा है।

ये भी पढ़ें  : DA Case : वीरभद्र को मिली Bail, कोर्ट में जमा करवाना होगा Passport

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है