Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra के बोल : Anil Sharma के बाद किसी और को जाना है तो जाएं

Virbhadra के बोल : Anil Sharma के बाद किसी और को जाना है तो जाएं

- Advertisement -

कहा, कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता, अनदेखी के आरोप नकारे

शिमला। पंडित सुखराम और अनिल शर्मा के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर सरकार के किसी और मंत्री को जाना है तो वह भी जा सकता है। यह बात पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने कही। उन्होंने अनिल शर्मा के मंडी सदर में अनदेखी के आरोपों को दो टूक नकार दिया। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मंडी में कॉलेज, आईटीआई और वहां संभव हर विकास कार्य किया है। अनिल शर्मा द्वारा अनदेखी की बात गलत है। वहीं, मंडी सदर से कांग्रेस प्रत्याशी के नाम को लेकर सीएम ने कहा कांग्रेस के पास काफी बड़े-बड़े नाम है, वहां से हम युवा शक्ति को मौका देंगे। टिकटों के आवंटन को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों का ऐलान हो जाएगा।

कांग्रेस के संपर्क में बड़े नेता, भगदड़ मचना तय

सीएम वीरभद्र सिंह ने सुखराम परिवार के भाजपा में जाने के बाद बड़ा खुलासा किया है। सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा के अनेक बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं। पार्टी विचार कर रही है कि उन्हें लिया जाए या नहीं। भाजपा में टिकट आवंटन के बाद भगदड़ मचना तय है। उन्होंने कहा कि सुखराम परिवार के भाजपा में जाने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्हें काफी पहले उनके जाने की सूचना मिल गई थी। मंडी में अनेक कॉलेज, स्कूल और सब डिवीजन अनिल शर्मा के हलके में दिए गए। अथाह विकास हुआ है। वह निजी तौर पर चाहते थे कि सुखराम परिवार भाजपा में न जाए। मंडी सदर में पार्टी के पास युवा, कर्मठ और मजबूत प्रत्याशी हैं। उन्होंने एक और मंत्री के कांग्रेस छोडऩे के सवाल पर जीएस बाली का नाम लिए बिना कहा कि अगर चले जाएं तो कांग्रेस को उनसे निजात मिलेगी।


पांच साल मलाई खाई अब बीजेपी के हुए

स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ने कहा कि पांच साल तक अनिल शर्मा मलाई खाते रहे। सरकार में रहते हुए सभी सुविधाएं ली। उनके क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए गए। मेडिकल कॉलेज, आईटीआई सब कांग्रेस ने उनके क्षेत्र में खोले गए। उन्होंने कांग्रेस सरकार में जो मजे लेने थे ले लिए। उन्होंने कहां कि ये लोगों को बड़ी गलतफहमी है कि बीजेपी प्रदेश में सरकार बनाएगी पर सच तो यह है कि कांग्रेस ने अथाय विकास करवाया है और इस विकास के दमपर वह फिर से सता हासिल करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है