Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

Virbhadra-Sukhu एकसाथ : मिलकर करेंगे चुनावी सभाएं

Virbhadra-Sukhu एकसाथ : मिलकर करेंगे चुनावी सभाएं

- Advertisement -

जनसभा कर मतदाताओं से मांगेंगे वोट

शिमला। शिमला नगर निगम के चुनाव प्रचार में आज कांग्रेस अपनी एकजुटता का संदेश देगी। सीएम वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू एक साथ चुनावी सभाएं करेंगे। जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम 5 बजे से ये दोनों नेता आज बीसीएस, विकासनगर, पंथाघाटी, भट्टाकुफर और ढली में एकसाथ चुनावी सभाएं करेंगे। सीएम ने सोमवार को अकेले शिमला शहरी विधानसभा हलके में प्रचार किया था। इस दौरान उन्होंने 10 वार्डों में प्रचार किया था और कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे थे। आज सीएम वीरभद्र सिंह कसुम्पटी विधानसभा हलके में प्रचार करेंगे। आज प्रचार की शुरुआत बीसीएस से होगी। वहां पर पटयोग, न्यू शिमला और कंगनाधार के वार्डों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे जाएंगे। सीएम और सुक्खू वहां से विकासनगर में भी जनसभा करेंगे और वहां पर मतदाताओं से वोट मांगेंगे।

सीएम और सुक्खू वहां से पंथाघाटी जाएंगे और चुनावी जनसभा करेंगे और वहां पर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। वे वहां से मल्याणा और फिर हाउसिंग बोर्ड कालोनी में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। कांग्रेस के दोनों नेता वहां से भट्टाकुफर और फिर ढली और मशोबरा में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। वीरभद्र सिंह और सुक्खू के एक मंच पर आने से कसुम्पटी हलके में कांग्रेस में एकता का संदेश देने का प्रयास होगा। दोनों नेताओं के एक सुर में बात करने से कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश जाएगा और उनके एकजुट होकर प्रचार करने से मतदाताओं में भी एक ही बात जाएगी।


गौर हो कि वीरभद्र सिंह और सुखविंद्र सिंह सुक्खू के बीच इन दिनों संबंध मधुर नहीं हैं। इस कारण सरकार और संगठन अलग-अलग राह में चल रहे हैं। पिछले दिनों दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान के दो बड़े नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद ये दोनों नेता आज सार्वजनिक मंच पर एकसाथ नजर आएंगे। उधर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेश चौहान ने बताया कि आज सीएम वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू एक साथ प्रचार करेंगे और इसकी शुरुआत बीसीएस से होगी। उनका कहना था कि ये दोनों नेता आज कई सभाएं एक साथ करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है