Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

Virbhadra का ऐलानः पार्टी के भीतर काली भेड़ों का होगा पर्दाफाश

Virbhadra का ऐलानः पार्टी के भीतर काली भेड़ों का होगा पर्दाफाश

- Advertisement -

Black Sheeps : नालागढ़। सीएम वीरभद्र सिंह कांग्रेस पार्टी में भीतरघात करने वालों के खिलाफ तल्ख दिखे।सीएम वीरभद्र सिंह ने पार्टी के भीतर कुछ काली भेड़ों को बीजेपी के साथ गठजोड़ करने की कोशिशों पर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि हम निश्चित रूप से ऐसी काली भेड़ों को ढूंढेंगे और जनता के सामने उनका पर्दाफाश करेंगे। सीएम ने कहा कि प्रदेश के लोग बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि ऐसे लोग अवसरवादी होते हैं और लोगों की सेवा करने की बजाए अपने निजी हितों को पूर्ण करने में लगे रहते हैं।

  • बोले, ऐसी काली भेड़ों को ढूंढकर जनता के सामने लाया जाएगा

सीएम वीरभद्र सिंह आज  नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के रामशहर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें सत्ता में आने में सबसे बड़ी बाधा मानती हैं तथा इस कारण वह चिंतित हैं।

Black Sheeps : बीजेपी नेताओं को दिन-रात उन्हीं के सपने आते

सीएम ने कहा कि बीजेपी नेताओं को दिन-रात उन्हीं के सपने आते हैं तथा भारी कोशिश के बावजूद भी वे कभी अपने बुरे उद्देश्यों में सफल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि कुछ केन्द्रीय मंत्रियों के कहने पर राज्य बीजेपी नेता उनके खिलाफ तीन केन्द्रीय अनुवेषण एजेंसियों द्वारा आयकर रिर्टन की जांच के मामलों पर लोगों को उनके खिलाफ भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन पर चलाये जा रहे एकमात्र आयकर के मामले में तीन केन्द्रीय अनुवेषण एजेंसियां का जांच करना असंगत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा प्रदेश में अनेक शिक्षण संस्थान खोलने के लिए राज्य सरकार की आलोचना की जा रही है, लेकिन बीजेपी यह समझने में असमर्थ है कि बढ़ती जनसंख्या के कारण यह संस्थान खोलने आवश्यक हैं तथा कांग्रेस सरकार भविष्य में लोगों की जरूरतों को भी ध्यान में रख रही है। उन्होंने कहा कि यह सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस सरकार ही लोगों की सच्ची हितैषी है। लोगों के प्यार व सम्मान के कारण ही वह प्रदेश के छठीं बार सीएम बने हैं।

Black Sheeps : रामशहर में उप सब्जी मंडी खोलने की घोषणा

सीएम वीरभद्र सिंह ने आज सोलन जिला के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान राजकीय प्राथमिक स्कूल मेसी-प्लासी तथा बकौंता को मिडल स्कूल में स्तरोन्नत करने भाटियां में आयुर्वेदिक औषधालय तथा रामशहर में उप सब्जी मंडी खोलने की घोषणा की। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के चंगर  क्षेत्र के पंजेरा में उप तहसील खोलने पर सैद्धांतिक सहमति दी। पूर्व विधायक व हिप्र. कांग्रेस समिति के कार्यकारी सदस्य लखविन्द्र राणा ने इस अवसर पर सीएम की नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में किए गए अपार विकास कार्यों के लिए सराहना की। अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष हरदीप बावा ने सीएम का स्वागत किया।

ये भी पढ़ेंः रिज पर साथ-साथ दिखे Bali और Mankotia, चर्चाओं का बाजार गर्म

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है