Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Delhi में ही रहेंगे Virbhadra अगले 2 दिन, 24 को है तारीख

Delhi में ही रहेंगे Virbhadra अगले 2 दिन, 24 को है तारीख

- Advertisement -

Virbhadra Delhi: कानूनविदों से सलाह-मशविरा करेंगे आज

Virbhadra Delhi: दिल्ली/शिमला। ईडी की पांच घंटे से ज्यादा देर तक चली पूछताछ के बाद सीएम वीरभद्र सिंह अगले दो दिन तक दिल्ली में ही रुकेंगे। ईडी ने सिंह से वीरवार को पूछताछ की थी। उसके बाद वीरभद्र सिंह अपने एक जंतर-मंतर स्थित आवास पर ही हैं। आज वह कानूनविदों से मनी लांड्रिंग मामले की 24 को होने वाली सुनवाई के सिलसिले में चर्चा करेंगे। इसके साथ-साथ ईडी ने वीरवार को जो उनके सम्मुख प्रश्नावली रखी थी उस बाबत भी वह कानूनविदों से चर्चा करेंगे।

आरोप पत्र पर संज्ञान लेना है या नहीं स्पेशल कोर्ट करेगी निर्णय

दिल्ली की एक स्पेशल कोर्ट 24 अप्रैल को यह निर्णय करेगी कि हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह और अन्य के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई की ओर से दाखिल आरोप पत्र पर संज्ञान लेना है या नहीं। कोर्ट के न्यायाधीश वीरेन्द्र कुमार गोयल को सोमवार को इस मामले की सुनवाई करनी थी, लेकिन उन्होंने मामले की अगली सुनवाई 24 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दी थी। 500 पेजों वाले आरोप पत्र में यह दावा किया गया है कि नेता ने 10 करोड़ रुपए मूल्य की संपत्ति इकट्ठा की है जो कि केंद्रीय मंत्री के उनके कार्यकाल के दौरान उनकी कुल आय से 192 प्रतिशत अधिक है।


LIC Agent आनंद चौहान के मामले की सुनवाई भी 24 अप्रैल को

वहीं, सीएम वीरभद्र सिंह से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एलआईसी एजेंट आनंद चौहान के मामले की सुनवाई भी 24 अप्रैल को होनी है। इससे पहले 10 अप्रैल को चौहान को बड़ा झटका देते हुए दिल्‍ली हाईकोर्ट ने उसे जमानत देने से इंकार कर दिया था। पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने चौहान के खिलाफ दायर मामले में दस्तावेजों का परीक्षण किया था। आनंद चौहान वीरभद्र सिंह के एलआईसी एजेंट हैंए जिसे सीबीआई ने आरोपी बनाया है। ईडी ने चंडीगढ़ में आनंद चौहान को पिछले साल 8 जुलाई को गिरफ्तार किया था। चौहान के खिलाफ वीरभद्र सिंह के पांच करोड़ रुपये जीवन बीमा में निवेश करवाने का आरोप है।

Virbhadra से 5 घंटे से अधिक पूछताछ, 45 सवाल पूछे

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है