Expand

वीरभद्र सिंह-सुक्खू में सीज फायर

वीरभद्र सिंह-सुक्खू में सीज फायर

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश में सरकार और संगठन की लड़ाई का पटाक्षेप होने को है। सीएम वीरभद्र सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच चल रहे सियासी द्वंद में सीजफायर यानि युद्ध विराम होने की खबर है। सूत्रों के अनुसार कुछ वरिष्ठ मंत्रियों और कांग्रेस नेता विवाद सुलझाने को आगे आए हैं। आईपीएच मंत्री विद्या स्टोक्स इसमें भूमिका निभा रही हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता हर्ष महाजन और हर्ष वर्धन चौहान के साथ ही आधा दर्जन से ज्यादा कांग्रेस नेता मध्यस्थता कर रहे हैं। बताते हैं कि इन नेताओं ने सीएम और सुक्खू से बातचीत कर इस विवाद को खत्म करने की बात कही है। सूत्रों के अनुसार बुधवार को सीएम और सुक्खू के बीच मुलाक़ात होने की उम्मीद है।

  • handपार्टी-सरकार विवाद को सुलझाने आगे आए वरिष्ठ नेता
  • विद्या स्टोक्स निभा रही भूमिका, हर्ष महाजन और हर्ष वर्धन चौहान कर रहे मध्यस्थता
  • बुधवार को सीएम और सुक्खू के बीच मुलाक़ात होने की उम्मीद है
  • पर तय नहीं कि किस समय होगी मुलाक़ात

 

पहले बता रहे थे कि समय तय हो चुका है, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि किस समय मुलाक़ात होगी। इन्होंने दोनों नेताओं को बताया है कि इस विवाद से कहीं न कहीं नुकसान हो सकता है। चुनाव के मुहाने पर खड़े प्रदेश में एकजुट होकर चलने की जरूरत है। इसलिए दोनों नेता संगठन के मुद्दों पर चल रहे मतभेदों को मिल-बैठकर सुलझाया जाए। दोनों नेताओं की होने वाली बैठक में कुछ बड़े कांग्रेस नेता भी शामिल हो सकते हैं। इन सब बातों पर सहमति बनने के बाद न केवल पार्टी ने सार्वजनिक बयानबाजी पर विराम लगाया है, बल्कि सीएम वीरभद्र सिंह ने भी करसोग में पार्टी के किसी भी मुद्दे पर बोलने से परहेज ही किया। उन्होंने सिर्फ नो कमेंट कहा। इसके अलावा पार्टी के जरनल हाउस को और आगे खिसका दिया गया है। अब 6 अक्टूबर के बजाए 13-14 अक्टूबर को ये जरनल हाउस हो सकता है। हिमाचल प्रभारी अम्बिका सोनी के इसमें आने की सहमति पर ही ये होगा। इसमें सीएम की भी सहमति ली जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है