Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

Congress पर बरसे पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, कह दी यह बड़ी बात

Congress पर बरसे पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, कह दी यह बड़ी बात

- Advertisement -

ऊना। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने सोमवार को जमकर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) से इस्तीफा मांगने और कोरोना काल में घोटाला करने के ब्यान पर वीरेंद्र कंवर ने कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के नेता भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर चल रहे हैं, उनके मुंह से भ्रष्टाचार (Corruption) की बातें शोभा नहीं देती। कंवर ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Government) की भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति है। वहीँ कंवर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ के जिस पैकेज की घोषणा की गई है उससे युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर से PM Modi कल करेंगे कोविड-19 हालातों पर चर्चा, होगी वीडियो कांफ्रेंसिंग


पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर (Panchayati Raj Minister Virendra Kanwar) ने कहा कि इस संकट की घड़ी में भी विपक्ष निम्न स्तर की राजनीती कर रहा है। कंवर ने कहा कि जयराम सरकार ने कोरोना काल में बढ़िया और शानदार काम किया है। कंवर ने कहा कि जो कांग्रेस आज भ्रष्टाचार पर बोल रही है कांग्रेस को इस मुद्दे पर बोलना शोभा नहीं देता क्योंकि कांग्रेस (Congress) का विचार ही भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। कंवर ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर के बड़े नेता भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर चल रहे है और उन्हें ऐसी बयानबाजी से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए।


यह भी पढ़ें: बीजेपी की वर्चुअल रैली में सांसद Kishan Kapoor भी,मंडल से कर दिए थे गायब… 

वहीं, कांग्रेस द्वारा जयराम सरकार के स्किल मैपिंग (Skill Mapping) कार्यक्रम को जुमला बताने पर भी कंवर ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। कंवर ने कहा कि कांग्रेस का खुद का कोई विजन ही नहीं है। कंवर ने कहा कि सरकार कोरोना काल में लौटे हिमाचलियों को रोजगार देने की दिशा में काम कर रही है। कंवर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जो 20 लाख करोड़ का पैकेज की घोषणा की है उससे हिमाचलियों को विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार मिलेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है