Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Vishal Aditya Singh ने खास लुक में की Ramp Walk, माथे पर दिखा सिंदूर

Vishal Aditya Singh ने खास लुक में की Ramp Walk, माथे पर दिखा सिंदूर

- Advertisement -

मुंबई। आपने कई तरह के रैंप वॉक देखे होंगे जो आपको अजीबोगरीब भी लगे होंगे और खूबसूरत भी लेकिन कुछ रैंप वॉक ऐसे भी होते हैं जिसमें कोई खास मैसेज छिपा होता है। ऐसा ही रैंप वॉक बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में देखने को मिला। यहां कई हस्तियां रैंप वॉक (Ramp Walk) करने पहुंची थीं लेकिन जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह थे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह। विशाल ने रोहित वर्मा के डिजाइन कपड़ों के लिए रैंप वॉक किया था। इस शो की थीम ‘सिंदूर खेला’ था।

विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के कपड़े हाफ मेल फैशन और हाफ फीमेल फैशन को रिप्रेजेंट कर रहे थे। उनके कपड़ों में शेरवानी जैकेट, धोती स्टाइल पैंट्स और साथ ही रैप अराउंड स्कर्ट मिक्स था। इसके साथ ही उन्होंने एक हाथ में लाल दुपट्टा ले रखा था। इस हटकर लुक के साथ रैंप वॉक करने के दौरान विशाल ने सिंदूर भी लगाया था। उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इस थीम का मोटिव सब तक यह मैसेज पहुंचाना था कि चाहे व्यक्ति कोई भी हो स्ट्रेस, गे, ट्रांसजेंडर… सभी को प्यार और सम्मान के साथ ट्रीट किया जाना चाहिए।

इस मौके पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी रैंप वॉक किया। रश्मि देसाई ने वाइट कलर का लहंगा पहना था जिस पर रेड बॉर्डर का इस्तेमाल करते हुए गोट्टा पट्टी वर्क किया गया था। रश्मि के नेट के ब्लाउज के नीचे सेमी कॉर्सेट जैकेट भी थी। इस जैकेट पर गोल्डन थ्रेड वर्क और मिरर वर्क किया गया था। साथ ही इस पर ‘सौभाग्यवती भव:’ लिखा भी देखा जा सकता था।

शो में उर्वशी रौतेला ने भी रैंप वॉक किया। उन्होंने भी वाइट एंड रेड कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना था, जिस पर गोल्डन और सिल्वर वर्क से उसे हेवी ऐंड रिच लुक दिया गया था। उर्वशी की जूलरी और हेयरस्टाइल उन्हें किसी राजकुमारी की तरह लुक दे रही थी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है