×

अलीगढ़ मामलाः साध्वी बोली, दोषियों को पेट्रोल डाल सड़क पर जिंदा जलाया जाए

अलीगढ़ मामलाः साध्वी बोली, दोषियों को पेट्रोल डाल सड़क पर जिंदा जलाया जाए

- Advertisement -

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ( Vishwa Hindu Parishad leader Sadhvi Prachi)ने अलीगढ़ में बच्ची की हत्या मामले में बड़ा बयान दिया है। शनिवार को बागपत के बड़ौत में गुस्साई साध्वी ने कहा कि इसमें मामले में दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए। दोषियों को पेट्रोल डाल कर जिंदा सड़क पर जलाया जाए।


यह भी पढ़ें :-ज के बाहर जाते ही अदालत में चीखने लगीं ‘साध्वी प्रज्ञा ठाकुर’, जानें पूरा मामला

साध्वी प्राची ने सीएम योगी आदित्यनाथ( CM Yogi Adityanath) से मांग ही है कि अब बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का भी एनकाउंटर (Encounter)किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर दोषियों को केवल 7 साल की सजा दी जाती है, तो वे जेल से छूटकर बाहर आ जाएंगे और बाहर आकर फिर आपराधिक कृत्यों में संलिप्त हो सकते हैं। इसलिए उनके लिए कड़ी सजा का प्रावधान होना बहुत जरूरी है।

जाहिर है कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर चल रहे विवाद के कारण ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई थी और उसके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था। बच्ची के पिता की शिकायत पर दो लोगों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उधर अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। इन पर देरी से गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के अलावा, बच्ची की खोज और हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने का आरोप है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है