Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

Loss : Vision Technology में आग, लाखों की Property राख

Loss : Vision Technology में आग, लाखों की Property राख

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। विजन टेक्नॉलजी कम्पनी में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया है। जबकि दमकल विभाग की दो वाहनों सहित अधिकारियों व जवानों ने 2 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 1 करोड़ रुपए तक की संपत्ति को नुकसान होने से बचा लिया है। जानकारी के अनुसार सोलन के मधुवन कॉलोनी में राकेश ठाकुर के मकान में स्थापित विजन टेक्नॉलजी कम्पनी में रविवार रात्रि करीब डेढ़ बजे अचानक भयंकर आग लग गई, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा अग्नि शमन केंद्र को 1 बजकर 35 मिनट पर दी गई।

  • 1 करोड़ रुपए तक की संपत्ति को नुकसान होने से बचाया 

सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे व लगभग 2 घण्टे की कड़ी मेहनत के पश्चात आग पर पूरी तरह काबू पाने में कामयाबी हासिल की।

इस आगज़नी में करीब 3 लाख रुपए की सपंत्ति स्वाह हो गई है, जबकि इस पांच मंजिला मकान के साथ लगते कई मकानों को नुकसान से बचा लिया गया है। अग्नि शमन केन्द्र सोलन के सब फायर ऑफिसर हेमराज गौतम व लीडिंग फायर मैन सुभाष मिश्रा ने आगजनी की जानकारी देते हुए बताया कि डेढ़ बजे केंद्र को सूचना मिली कि मधुवन कॉलोनी के राकेश ठाकुर के मकान में स्थापित कम्पनी में आग लग गई है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही तुरन्त दो वाहनों और दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर बुरी तरह से लगी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। लगभग 2 घण्टे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि करीब 3 लाख रुपए का नुकसान हुआ है, साथ ही लगभग 1 करोड़ तक की आसपास की संपत्ति को आगज़नी से बचा लिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है