Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

पीएम नरेंद्र मोदी : विवेक ओबेरॉय चुनाव आयोग से परेशान, बोले काफी नुकसान हुआ

पीएम नरेंद्र मोदी : विवेक ओबेरॉय चुनाव आयोग से परेशान, बोले काफी नुकसान हुआ

- Advertisement -

मुंबई। लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections)के परिणाम घोषित होने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi)को भी रिलीज़ कर दिया है। लेकिन एक्टर विवेक ओबेरॉय इस फिल्म की रिलीज़ डेट बार-बार टालने पर चुनाव आयोग (Election commission)से परेशान हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू (Inetrview)में इस बात का खुलासा किया है कि चुनाव आयोग ने उन्हें फिल्म रिलीज के एक दिन पहले नोटिस भेजा। तब तक फिल्म के सारे पोस्टर्स बिक चुके थे और ऐसे में फिल्म का काफी नुकसान (Loss)हुआ।

यह भी पढ़ें- मोदी की जीत पर अजय देवगन का सामने आया रिएक्शन, बोले- देश जानता है क्या सही


एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में विवेक ओबेरॉय ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी बायोपिक की रिलीज डेट (Release Date) का टलना मेरे लिए सबसे बुरा अनुभव रहा। फिल्म के प्रिंट्स दुनियाभर में बांटे जा चुके थे। हम फिल्म, 11 अप्रैल को रिलीज करने वाले थे। मगर रिलीज के ठीक एक दिन पहले हमें चुनाव आयोग से नोटिस (Notice) मिला। हमारे खिलाफ कड़ा फैसला लिया गया। ये बेहद दुखद था। सभी ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी। मगर फिल्म के रिलीज ना होने की वजह से सभी का मनोबल गिर गया।’ एक फिल्ममेकर के तौर पर भी ये किसी के लिए बहुत कष्टदायी है। ऐसे कैसे किसी के पास इतने राइट्स हो सकते हैं कि वो आपको फिल्म की रिलीज के एक दिन पहले बर्बाद कर दे। हमने हाईकोर्ट (High Court) में जाकर अपने हक की लड़ाई लड़ी। उन्होंने अंतिम समय पर आकर हम पर अटैक किया।

उन्होंने कहा, ‘फिल्म के प्रमोशन के दौरान और थियेटर के टिकट बुकिंग में करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ। हमने हर तहर से खर्चे किए। मगर उनका कोई फायदा नहीं हुआ। ये बेहद दुखद था। मैं खर्च हुए पैसों की भरपाई के लिए कहां जाऊं। मैंने 3 हजार मेहमानों को इनवाइट किया था।’


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है