×

44MP सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo V20, जानें फीचर्स और कीमत

 फ़ोन के लिए प्री बुकिंग 13 अक्टूबर यानी आज ही से शुरू कर दी गई है

44MP सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo V20, जानें फीचर्स और कीमत

- Advertisement -

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V20 को भारत में लॉन्च कर दिया है। 24,990 रुपए की कीमत से शुरू होने वाले इस स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट ही इस कीमत पर मिल सकेगा। जबकि 8GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपए तय की गई है। इसे तीन कलर वेरिएंट्स – सनसेट मेलोडी, मिडनाइट जैज़ और मूनलाइट सोनाटा में पेश किया गया है। फ़ोन के लिए प्री बुकिंग 13 अक्टूबर यानी आज ही से शुरू कर दी गई है।


Vivo V20 स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V20 में ड्यूल 4G VoLTE सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में 6।44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है। स्क्रीन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G SoC के साथ आया है।

यह भी पढ़ें: हाईटेक हुआ #Aadhaar: नहीं गलेगा-सालों चलेगा, सिर्फ 50 रुपए में ऑर्डर कीजिए; जानें प्रक्रिया

यह फोन Android 10 पर आधारित FuntouchOS 11 पर रन करेगा। फोन के कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप के साथ पेश किया गया है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा सेंसर (मोनोक्रोम) भी मौजूद है। सेल्फी के लिए इसमें 44MP का कैमरा है। फोन 4,000mAh की बैटरी और 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ इस स्मार्टफोन में USB Type C और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसे आधे घंटे में 65% तक चार्ज कर सकते हैं।

फ़्रंट और बैक एक साथ रिकॉर्ड करेगा कैमरा

फोन का USP इसका सेल्फी कैमरा है, इसमें नाइट मोट समेत कई फोटोग्राफी मोड्स दिए गए हैं। इस फ़ोन में दिए गए कैमरे की ख़ासियत ये है कि फ़्रंट और बैक कैमरा एक साथ भी काम कर सकते हैं। फ़्रंट और बैक एक साथ रिकॉर्ड किए जा सकते हैं। नोकिया ने कुछ साल पहले इस तरह का फ़ीचर लाया था। इससे कंटेंट क्रिएटर्स या इंटरव्यू लेने वालों को फ़ायदा मिलता है। क्योंकि फ़्रंट और रियर कैमरा एक साथ फ़्रंट और बैक के ऑब्जेक्ट को रिकॉर्ड कर सकते हैं या तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है