Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Paytm के साथ मिलकर Voda-Idea लाए ‘रिचार्ज साथी’ प्रोग्राम, हर महीने कमाएं 5,000 रुपए

Paytm के साथ मिलकर Voda-Idea लाए ‘रिचार्ज साथी’ प्रोग्राम, हर महीने कमाएं 5,000 रुपए

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना संकट में लोग जहां घर पर कई काम को लेकर परेशान हैं वहीं टेलीकॉम कंपनियां उन्हे कोई ना कोई सुविधा प्रदान करने की कोशिश कर रही हैं। Vodafone Idea और Paytm ने मिलकर एक नए प्रीपेड यूजर्स के लिए ‘रिचार्ज साथी’ प्रोग्राम (‘Recharge sathi’ program) की शुरुआत की है। इससे यूजर्स और छोटे व्यापारियों को पैसा कमाने का मौका मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस प्रोग्राम के तहत हर महीने 5,000 रुपये तक की अतिरिक्त कमाई की जा सकती है।

दरअसल रिचार्ज साथी प्रोग्राम के तहत कोई भी पेटीएम ग्राहक (Paytm Customer) किसी भी वोडाफोन आइडिया नंबर को रिचार्ज कर सकता है और पैसा कमाना शुरू कर सकता है। इसमें फार्मासिस्ट, मिल्क बूथ ऑपरेटर, न्यूजपेपर वेंडर और यहां तक की कोई सिक्योरिटी गार्ड भी किसी वोडा आइडिया नंबर का रिचार्ज कर पैसा कमा सकता है। इसके लिए सारे रिचार्ज और ट्रांजैक्शन पेटीएम ऐप में ‘स्टे एट होम एसेंशियल’ कैटेगरी के अंदर प्रीपेड/पोस्टपेड पेमेंट्स सेक्शन में सिक्योर तरीके से होना जरूरी है।


कंपनी का दावा है कि वोडा आइडिया के ‘रिचार्ज साथी’ प्रोग्राम के साथ किसी भी व्यक्ति या छोटे व्यापारियों को अतिरिक्त कमाई का मौका मिलेगा। यूजर्स केवल पेटीएम ऐप डाउनलोड और रजिस्टर कर मोबाइल रिचार्ज सेल करना शुरू कर सकते हैं। वोडाफोन आइडिया द्वारा मल्टीपल रिचार्ज पर मर्चेंट पार्टनर को निश्चित कैशबैक भी दिया जाएगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस नए प्रोग्राम के तहत किसी व्यक्ति या छोटे व्यापारियों को हर महीने 5,000 रुपये तक अतिरिक्त कमाने का मौका मिलेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है