Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

कोरोना संकट में Vodafone Idea ने किया बदलाव, अब सिर्फ दो प्लान में मिलेगा डबल डेटा ऑफर

कोरोना संकट में Vodafone Idea ने किया बदलाव, अब सिर्फ दो प्लान में मिलेगा डबल डेटा ऑफर

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने प्लान में काफी बदलाव किए हैं। Vodafone Idea ने अपने डबल डेटा ऑफर को कुछ और सर्किलों से हटा दिया है। अब ये ऑफर केवल 9 टेलीकॉम सर्किलों में ही उपलब्ध है। डबल डेटा ऑफर का लाभ अब 249 रुपये वाले प्लान में दिया जाना भी बंद कर दिया गया है यानी अब सिर्फ 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में ही ग्राहक डबल डेटा ऑफर का लाभ ले पाएंगे। शुरुआत में डबल डेटा ऑफर को सारे 22 टेलीकॉम सर्किलों के लिए उतारा गया था। अब डबल डेटा ऑफर केवल नौ सर्किलों- दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में ही उपलब्ध है। पहले ये ऑफर 14 सर्किलों के लिए उपलब्ध था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

अब सिर्फ 9 सर्किलों में ही उपलब्ध कराने के साथ-साथ डबल डेटा ऑफर की लिस्ट से एक प्लान को भी हटा लिया गया है। अब तक ये ऑफर तीन प्लान्स में दिया जा रहा था। ये प्लान्स 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले थे। इसी के साथ डबल डेटा ऑफर की लिस्ट से 249 रुपये वाले प्लान को भी हटा लिया गया है। ऐसे में अब केवल 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में ही ग्राहक डबल डेटा ऑफर का लाभ ले पाएंगे।


डबल डेटा ऑफर के तहत वोडाफोन और आइडिया दोनों ही ग्राहकों को 1.5GB एडिशनल हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है और जिन प्लान्स में डबल डेटा ऑफर लागू होता है उनमें पहले से ही 1.5GB डेटा मिलता है। इस तरह टोटल 3GB डेटा का फायदा डबल डेटा ऑफर के तहत ग्राहकों को मिल रहा है। फिलहाल ये ऑफर 249 रुपये वाले प्लान के हटने के बाद केवल 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में दिया जा रहा है। इन प्लान्स में वोडाफोन ग्राहकों को डेटा के अलावा कॉलिंग, SMS और Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। वहीं, आइडिया यूजर्स को कॉलिंग और SMS के साथ-साथ आइडिया मूवीज और TV ऐप ऐक्सेस दिया जाता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है