×

भरी बरसातः Notebandi के खिलाफ Congress की आवाज

भरी बरसातः Notebandi के खिलाफ Congress की आवाज

- Advertisement -

हमीरपुर/ऊना। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी के फैसला का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने बरसात के बीच प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस ने जहां केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, वहीं, डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी सौंपा।


  • नोटबंदी के खिलाफ प्रदर्शन, लगाए नारे

हमीरपुर में  नोटबंदी के विरोध में  गांधी चौक मुख्यालय पर जिला कांग्रेस ने जोरदार धरना प्रदर्शन किया।hmr-3 धरना प्रदर्शन में मुख्य संसदीय सचिव इंद्रदत लखनपाल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, मंडी समिति चेयरमैन प्रेम कौशल के अलावा काफी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव इंद्रदत लखनपाल की अगवाई में नोटबंदी को वापस करने के लिए डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देशों पर आज पूरे देश भर में नोटबंदी के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्हेांने कहा कि नोटबंदी के बाद देश की मुश्किलें बढ़ गई हैं और इससे आम जनता के साथ  सारे लोग परेशान है और इससे अर्थव्यवस्था को भी धक्का लगा है। वहीं ऊना में भी कांग्रेस ने नोटबंदी के खिलाफ रैली निकाली ओर जमकर प्रदर्शन किया।

मोदी सरकार के नोटबंदी निर्णय का विरोध जताने एसडीएम कार्यालय पहुंचे कांग्रेसी

देहरा। भरी बरसात में कांग्रेसी नोटबंदी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते रहे। बात देहरा की है। कांग्रेस के संगठनात्मक dehra-1जिला देहरा के अध्यक्ष नरेंद्र कंवर की अगवाई में कांग्रेसजन नोटबंदी का विरोध जताने एसडीएम कार्यालय पहुंचे,ज्ञापन देने के बाद मोदी सरकार को खरी-खरी सुनाई,साथ ही जमकर नारेबाजी भी की। यही नहीं आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतने की नसीहत भी दे डाली।

  • ज्ञापन दिया ,मोदी सरकार को खरी-खरी सुनाई, नारेबाजी की, चुनावों की नसीहत दी

कंवर का कहना था कि नोटबंदी के चलते आमजन को आज दिन तक ढेरों परेशानियों से जूझना पड रहा है,पर मोदी सरकार इसे बडा निर्णय बता रही है। उन्होंने कहा कि कोई भी निर्णय तभी बडा कहलाया जा सकता है जिससे आमजन को राहत मिलती हो,यहां तो परेशानियों का पहाड गिरा दिया। कंवर ने कहा कि अगर मोदी सरकार dehra-2इसे बडा निर्णय मानती है तो आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें बता देगी कि निर्णय क्या होता है। नरदेव का कहना था कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने अभी तक सिर्फ लोक-लुभावने सपने दिखाकर जनता को ठगने का ही काम किया है,पर अब जनता इसे ज्यादा समय तक सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नाकामियों से हमें जनता को रूबरू करवाने की जरूरत नहीं है लोग उसे खुद ही समझते हैं। इस अवसर पर प्रमुख तौर पर रवि पराशर,सुरेंद्र वालिया,रमेश राणा,पंकज शर्मा,लाल चंद,सुमीत मनकोटिया,इंद्रा देवी,सुदर्शना वालिया व पुष्पेंद्र ठाकुर मौजूद रहे।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है