Expand

वॉल्वो इंडिया जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी पहली तीन सीटर SUV

स्क्रीन को फ्लिप करके बना सकते हैं टेबल

वॉल्वो इंडिया जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी पहली तीन सीटर SUV

- Advertisement -

नई दिल्ली। लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी वॉल्वो इंडिया जल्द ही भारत की पहली तीन सीटर SUV को लॉन्च करने वाली है। इस कार का नाम है Volvo XC90 Excellence। इस कार के फीचर्स भी दमदार हैं। Volvo की यह कार XC90 का रूप होगी।

 

यह भी पढ़ें- पहाड़ी रास्तों पर लंबे सफर के लिए आ रही है महिंद्रा की एसयूवी XUV500

इस कार में आपको एंबियंट लाइटिंग के साथ एक छोटा सा फ्रिज भी मिलेगा। वहीं कार में ग्लास रखने के लिए एक अलग से स्पेस मिलेगा। इस कार में ड्राइवर के साथ वाली सीट पर मिलने वाली खाली जगह को अलग तरह से डिजाइन किया गया है। इसमें आप कोई भी सामान आराम से रख सकते हैं। इसके अलावा इस कार में आपको एक स्क्रीन भी दी गई है। इस स्क्रीन को आप काम करने की टेबल भी बना सकते हैं। वहीं फ्लिप करने पर यह स्क्रीन में बदल जाती है। इस कार में आगे सिर्फ ड्राइवर के बैठने के लिए सीट दी गई है जबकि पीछे की तरफ पैसेंजर के लिए दो सीट दी गई हैं। इसमें ड्राइवर के ठीक पीछे वाली सीट पर भी ऐरोप्लेन की तरह फोल्डेबल वर्कस्टेशन दिया गया है। अभी तक इस कीमत का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है