Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

Punjab के वांछित अपराधियों की दहशतगर्दी, Head Constable पर दागी गोलियां

Punjab के वांछित अपराधियों की दहशतगर्दी, Head Constable पर दागी गोलियां

- Advertisement -

सचिन ओबराय/पांवटा। यूपी और उत्तराखंड के सीमा पर स्थित गोविंदघाट टोल बैरियर पर पंजाब के वांछित अपराधियों  ने  हिमाचल पुलिस के हेड कांस्टेबल  पर गोलियां बरसा कर उसे घायल कर दिया। गनीमत यह रही कि इस वारदात में किसी की जान नहीं गई। वारदात को अंजाम देकर सभी अपराधी हिमाचल की सीमा से होते हुए फरार हो गए। मामला मंगलवार देर रात का है। 

Head Constable: पंजाब पुलिस से मिली थी गाड़ी में अपराधियों के आने की सूचना

हिमाचल पुलिस को चंडीगढ़ पुलिस की ओर से सूचना मिली थी कि सफ़ेद रंग की स्कार्पियो (पीबी 65 ए एम 2808)  में वांछित अपराधी उत्तराखंड से हिमाचल की तरफ आ रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस चैक पोस्ट पर तैनात हेड कांस्टेबल  यमुनाघाट स्थित टोल बैरियर  पर पहुंचा। जब गाड़ी वहां पर पहुंची तो हेड कांस्टेबल राजेन्द्र ने उसे चेकिंग के लिए रोका। गाड़ी में लगभग 6 से 7 लोग मौजूद थे। इसके बाद जब कांस्टेबल ने गाड़ी  को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की तो इस दौरान  गाड़ी में सवार हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।  इस दौरान एक गोली हेड कांस्टेबल की कनपटी को छू कर  निकली। इसी बीच देखकर बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए।


सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

इतना ही नहीं घायल कांस्टेबल ने चलती हुई गाड़ी पर  पीछे ईंट मारीए जिससे गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। वारदात के समय मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। स्कार्पियो को पंजाब का शातिर अपराधी  नवजोत चला रहा था। बताया जा रहा है कि नवजोत पर पंजाब में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने के आरोप है। वह मौके से पंजाब पुलिस की पिस्टल भी लेकर भागा है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और हिमाचल  व पंजाब पुलिस अपराधियों को ढूंढने में लगी हुई है। एएसपी विनोद धीमान ने कहा है कि गोविंदघाट टोल बैरियर पर पंजाब के वांछित अपराधियों  ने  हिमाचल पुलिस के हेड कांस्टेबल  पर गोलियां बरसा कर उसे घायल कर दिया। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।

तूफानी दीवार : 4 बच्चों सहित ले गई 8 की जान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है