×

BJP का तंज, मात्र Sudhir समर्थक प्रधानों के घरों का मेहमान बना विकास

BJP का तंज, मात्र Sudhir समर्थक प्रधानों के घरों का मेहमान बना विकास

- Advertisement -

धर्मशाला। विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग लगातार बढ़ रही है। बुधवार को बीजेपी ने स्थानीय विधायक की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे तो वहीं क्षेत्र की कुछ पंचायतों के प्रधानों ने बीजेपी के सभी आरोपों को झूठा करार दिया था। इन पंचायत प्रधानों ने शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा को विकास का मसीहा बताते हुए, यहां विकास की नई गाथा लिखने की बात कही थी। अब बीजेपी ने सुधीर के समर्थन में उतरे इन पंचायत प्रधानों पर ही सवालिया निशान लगा दिया है। बीजेपी मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल ने जारी बयान में इन प्रधानों पर तंज कसते हुए आरोप लगाया है कि विकास सिर्फ इन प्रधानों के घरों का ही हुआ है।


  • प्रधानों से पूछे सवाल, अपनी ही पंचायत में नए काम बता दें

आम जनता को यह प्रधान सिर्फ झूठे सब्जबाग दिखा रहे हैं, जैसे कि इनके नेता दिखाते आ रहे हैं। बीजेपी ने सुधीर को समर्थन देने वाली सौकनी दा कोट पंचायत प्रधान से सवाल किया है कि उनकी पंचायत में स्थित अम्बेडकर भवन किस हाल में है यह किसी से छिपा नहीं है। साढ़े चार साल में उसकी हालत बद से बदतर हो चुकी है। इसकी मरम्मत तक नहीं हो पाई तो और ऐसा क्या काम इस पंचायत में हो गया, जिसे विकास में गिना जाए। इसी पंचायत के तहत आती स्लेट खदानों की स्वीकृति समाप्त हो चुकी है, जिसका नवीकरण तक नहीं हो पाया, जबकि यह इस पंचायत के लोगों के रोजगार से जुड़ा महत्वपूर्ण मुद्दा है। इसी तरह अन्य पंचायतों के प्रधानों से भी बीजेपी ने उनके क्षेत्र में हुए विकास कार्यों का ब्यौरा जनता के सामने रखने की मांग की है, जिनका श्रेय यह प्रधान अपने नेता को दे रहे हैं।

बीजेपी ने चामुंडा और धर्मशाला में रोप वे, आईटी पार्क, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, मोनो रेल एवं स्काई बस सहित अन्य घोषणाओं पर हुए काम का ब्यौरा भी सुधीर समर्थकों से मांगा है। बीजेपी ने धर्मशाला के लोगो से रोजगार छीनकर बैजनाथ के ठेकेदारों को काम देने का जवाब भी इन पंचायत प्रधानों से यहां की जनता को देने की बात कही है। बीजेपी मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल का कहना है कि कांग्रेस ने धर्मशाला की जनता को बहुत बेवकूफ बना लिया और अब बीजेपी कांग्रेस और इसके नेताओं का पर्दाफाश करेगी। हर गांव और गली में कांग्रेसियों को अपने किए हुए वादों का हिसाब देना होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है