Covid-19 Update

57,248
मामले (हिमाचल)
55,860
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,675,575
मामले (भारत)
99,954,497
मामले (दुनिया)

मुंह धोते तालाब में गिरा करसोग का युवक, मौत

मुंह धोते तालाब में गिरा करसोग का युवक, मौत

- Advertisement -

ज्वालामुखी। वार्ड नंबर छह में स्थित प्राचीन अष्टभुजा मंदिर के पास स्थित तालाब में मंगलवार सुबह एक युवक की डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिला के करसोग तहसील का रहना वाला युवक धन्ना लाल ज्वालामुखी में कंपनी के लिए काम करता था व हादसे के समय वह तालाब में मुंह धोने के लिए गया था कि अचानक तालाब में जा गिरा।

  • ज्वालामुखी में कंपनी किसी निजी कंपनी में करता था काम

कुछ देर बाद जब उसके अन्य साथी वहां पर पहुंचे तो उन्होंने धन्ना लाल को तालाब में गिरा पाया व तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन लगा कर उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संदीप शर्मा व एएसआई विजय कुमार, मुख्य आरक्षी यशपाल अन्य पुलिस कर्मियों सहित घटनास्थल पर पहुंचे व उन्होंने वहां का जायजा लिया व लोगों के बयान दर्ज किए। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आसपास के सभी लोगों से पूछताछ की है। डीएसपी ज्वालामुखी कुलदीप कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शिकंजाः तीन शादियां करने वाला भगौड़ा गिरफ्तार

पांवटा साहिब। एक साल से फरार चल रहे उद्घोषित अपराधी (Absconder) को पुलिस की सुरक्षा शाखा की टीम ने दबोच लिया है। पकड़े गए अपराधी सुमेर चंद पर तीन-तीन महिलाओं से शादी कर उनकी जिंदगी तबाह करने का आरोप है। सुमेर चंद मूलतः पंचायत भंगानी साहिब के ग्राम मेहरूवाला का निवासी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूमेर चंद एक साल में तीन महिलाओं से शादी कर चुका है। जब इसकी एक पत्नी ने इससे खर्चा मांगा, तो इसने देने से साफ इंकार कर दिया था।

  • एक साल से था फरार, पुलिस की सुरक्षा शाखा ने दबोचा
  • एक पत्नी ने खर्चे के लिए कोर्ट में किया है केस

इसके बाद उसकी पत्नी नोनी देवी ने कोर्ट में खर्चे को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी तथा उस पर धारा 125 के तहत मामला दर्ज था। परंतु कोर्ट के बार-बार बुलाने पर और अदालत में पेश न होने पर पांवटा साहिब कोर्ट नंबर 1 के एसीजीएम ने सूमेर चंद को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया था, जिसे आज पांवटा सुरक्षा शाखा के इंचार्ज माम राज, एचसी राजेंद्र कुमार, एचसी बहादुर सिंह की टीम ने पकड़ कर कोर्ट में पेश किया। उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने पिछले 1 साल से फरार चल रहे उद्घोषित अपराधी सुमेर चंद के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है