Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

Anil को नजरअंदाजी ने पहुंचाया BJP के द्वार, Congress की नजरें अब चंपा पर

Anil को नजरअंदाजी ने पहुंचाया BJP के द्वार, Congress की नजरें अब चंपा पर

- Advertisement -

मंडी बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद अनिल शर्मा ने प्रदेश मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। अनिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने बीजेपी की सदस्यता (2002521481) ग्रहण कर ली है और पीएम मोदी के सपने को साकार करने के लिए वो सदैव प्रयत्न करेंगे। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी जोरदार हमला किया है। अनिल शर्मा ने कहा कि हमारे परिवार को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे मंडी जिला के दौरे पर आए थे तो उनके पिता सुखराम को आया राम गया राम कह दिया गया था। जिससे उन्हें काफी ठेस पहुंची।

वहीं अभी हालही में हुई राहुल गांधी की रैली के लिए उन्हें न्योता नहीं दिया गया था। अनिल ने कहा कि मुझसे कहा गया था अगर सुखराम इस रैली में आते हैं तो वीरभद्र सिंह इसमें नहीं आएंगे। ऐसे में उन्हें बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लेना पड़ा। अनिल शर्मा ने यह भी कहा कि उन्हें बीजेपी का टिकट मिलने की उम्मीद है और उन्होंने बीजेपी के साथ पहले भी गठबंधन में काम किया है। बता दें कि अनिल शर्मा वीरभद्र सरकार में पशुपालन विभाग का जिम्मा संभाले थे। 


अनिल शर्मा के बीजेपी में जाने से पार्टी की स्थिति होगी मजबूत

अनिल शर्मा का विधानसभा चुनावों से ठीक पहले बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। इससे अब बीजेपी की मंडी जिला में स्थिति काफी मजबूत होगी। मंडी लोकसभा की सीट पहले ही बीजेपी के पाले में है। ऐसे में अब अगर मंडी जिला से अनिल शर्मा को बीजेपी से टिकट मिलता है तो कांग्रेस को भी इसका विकल्प तलाशना होगा बताया जा रहा है कि कांग्रेस ठाकुर चंपा ठाकुर को इस सीट से अनिल शर्मा के खिलाफ उतार सकती है। चंपा ठाकुर वर्तमान में जिला परिषद मंडी की अध्यक्ष हैं और स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी हैं। पता चला है कि कांग्रेस नेताओं ने इस बाबत आज उनसे बातचीत भी की है। बहरहाल अब आने वाले समय में ही पता चलेगा की कांग्रेस इस सीट से अपना प्रत्याशी बनाती है।

BJP की केंद्रीय चुनाव कमेटी की बैठक संपन्न, अब कल जारी होगी प्रत्याशियों की List

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है