Expand

भारतीय पेस बैटरी में वसीम अकरम ने निकाली खामियां, कहा सुधार ले तो कहर बरपाएंगे

भारतीय पेस बैटरी में वसीम अकरम ने निकाली खामियां, कहा सुधार ले तो कहर बरपाएंगे

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाजों से प्रभावित पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना है कि मोहम्मद शमी अगर अपना रनअप ठीक कर ले और जसप्रीत बुमराह कुछ समय काउंटी क्रिकेट खेलें तो वे इंग्लैंड दौरे पर कहर बरपा सकते हैं। दुनिया के सर्वकालिक श्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में शुमार अकरम का मानना है कि मौजूदा भारतीय पेस अटैक आत्मविश्वास से ओतप्रोत है। उन्होंने कहा, ‘शमी अच्छा गेंदबाज है, लेकिन कई बार मुझे लगता है कि वह सुस्त है। तेज गेंदबाज होने के नाते उसे चुस्ती के साथ बल्लेबाज को गलती करने पर मजबूर करते रहना चाहिए। अकरम ने कहा, ‘अपने रनअप के समय शमी कई बार क्रीज पर पहुंचने से ठीक पहले छोटे कदम लेता है। कई बार लय से भटकने पर कदम छोटे हो जाते हैं और गेंद सटीक नहीं पड़ती, इससे गेंदबाज की रफ्तार भी कम हो जाती है।

शमी का घुटने की चोटों का इतिहास रहा है और अकरम ने स्वीकार किया कि यह चिंता की बात है. उन्होंने कहा ,‘शमी के साथ मसला रहेगा। शोएब अख्तर को भी घुटने ने परेशान किया. उसे शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों पर काम करना होगा। माइकल होल्डिंग ने हाल ही में कहा था कि बुमराह को अपने गेंदबाजी एक्शन के कारण इंग्लैंड में सफलता नहीं मिलेगी लेकिन अकरम का मानना है कि इस पर काम हो सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है