Expand

अनशन पर डटे अंशकालीन जल वाहक, नहीं मनाई दिवाली

कैबिनेट में तोहफा न मिलने से निराश अंशकालीन जल वाहक

अनशन पर डटे अंशकालीन जल वाहक, नहीं मनाई दिवाली

- Advertisement -

बिलासपुर। अंशकालीन जल वाहकों का क्रमिक अनशन दूसरे दिन में प्रवेश हुआ। अंशकालीन जल वाहकों ने दिवाली का त्योहार नहीं मनाया। अंशकालीन जल वाहकों ने प्रदेश सरकार पर उनकी मांगों को पूर्ण नहीं करने का आरोप लगाया है। जलवाहक संघ का कहना है कि सीएम जयराम ठाकुर ने दिवाली से पूर्व हुई कैबिनेट मीटिंग में उनकी मांगों को पूर्ण कर अंशकालीन जल वाहकों को दिवाली को तोहफा देने का वादा किया था। मगर आशा एवं उम्मीद के विपरीत जल वाहकों को तोहफा नहीं मिलने की अपेक्षा निराशा मिली।

जलवाहकों का यह भी कहना हैं कि उन्हें मात्र साढ़े 2200 रुपये मिलते हैं, उन्हें विवाह समारोहों व लोगों के घरों में जूठे बर्तन धोकर अपने परिवारों का भरण पोषण करना पड़ रहा है। जिला अंशकालीन जलवाहक एवं सेवादार कर्मचारी संघ ने प्रदेश सरकार एवं शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की, तो उनका क्रमिक अनशन जारी रहेगा। संघ के जिला प्रधान चमन लाल, महासचिव संजय शर्मा, उप प्रधान श्रवण कुमार, उषा शर्मा, सचिव पवन दुर्वासा, उपप्रधान सरवन कुमार आदि ने कहा कि जयराम सरकार ने इस मुद्दे को कैबिनेट में भी नहीं उठाया। उन्होंने प्रदेश सरकार ने इस मुद्दे पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। अन्यथा यह आंदोलन जारी रहेगा।

https://youtu.be/BM7XPiD_u_0

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है