×

आंधी से Wedding Hall की दीवार गिरी, 26 की मौत, 30 Injured

आंधी से Wedding Hall की दीवार गिरी, 26 की मौत, 30 Injured

- Advertisement -

Wedding hall collapse: भरतपुर। क्षेत्र में शादी का माहौल उस वक्त मातम में बदल गया, जब वेडिंग हॉल की दीवार काल बन कर बारातियों पर आ गिरी, जिसमें 26 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 30 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। बताया जा रहा है कि भरतपुर जिले के सेवर रोड के अन्नपूर्णा वेडिंग हॉल में एक शादी का समारोह आयोजित किया गया था। हॉल में बारातियों के लिए कार्यक्रम चल रहा था। बुधवार शाम से क्षेत्र में तेज हवा चल रही थी और रात 10 बजे अचानक आंधी के कारण दीवार गिर गई, जिसकी चपेट में आने से यह घटना हुई है।


Wedding hall collapse: स्थानीय लोगों और पुलिस ने निकाले मलबे में दबे लोग

वेडिंग हॉल की दीवार के पास खाने के स्टॉल लगाए थे। बारात जयपुर से आई थी। बाराती खाने का आनंद ले रहे थे, तभी  वेडिंग हॉल की दीवार तेज हवा के दबाव को सहन नहीं कर पाई और  धराशायी हो गई। दीवार के नीचे आकर बड़ी संख्या में लोग दब गए। दीवार गिरने से मैरिज हॉल में भगदड़ मच गई। लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मलबे में दबे लोगों को निकालना शुरू किया।

घटनास्थल पर करीब 800 लोग मौजूद

उधर, हादसे की सूचना मिलते ही जिला अधिकारी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और दबे लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। मरने वालों में 4 बच्चे, 9 महिलाएं और 12 पुरुष शामिल हैं। हादसे के समय घटनास्थल पर करीब 800 लोग मौजूद थे। पुलिस का कहना है कि कई लोगों की मौत भगदड़ में कुचले जाने के कारण हुई है। पुलिस ने मैरिज हॉल के संचालक और प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है।

आंधी-बारिश से हुए नुकसान का आकलन करने के निर्देश जारी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है