Expand

Champion का Welcome: कुल्लू पहुंची International पदक विजेता आंचल को पलकों पर बिठाया

Champion का  Welcome: कुल्लू पहुंची International पदक विजेता आंचल को पलकों पर बिठाया

- Advertisement -

स्वागत को भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे खेल मंत्री गोविंद ठाकुर, प्रशासनिक अधिकारियों ने भी बढ़ाया हौसला

कुल्लू। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान बढ़ाने वाली आंचल ठाकुर शनिवार को कुल्लू लौटी। यहां पहुंचने पर स्कीइंग खिलाड़ी का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर वन, परिवहन एंव खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने भुंतर एयरपोर्ट पर आंचल ठाकुर को शॉल टोपी भेंट की। वहीं, जिला प्रशासन की तरफ से एसीटूडीसी अमित गुलेरिया व एसडीएम कुल्लू रोहित राठौर ने भी गुलदस्ता देकर हिमाचल की बेटी का स्वागत किया। इस मौके पर आंचल ठाकुर ने बताया कि इस उपलब्धि के लिए सभी देवी-देवता का शुक्रिया अदा करती हैं। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर, खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर व पीएम नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि परिवार का सबसे ज्यादा सहयोग रहा, जिसके कारण आज वो इस मुकाम तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि सरकार सभी खिलाड़ियों को सहयोग करें, ताकि देश का नाम पूरे विश्व में रोशन हो सके। उन्होंने कहा कि आस्ट्रिया से ट्रेनिंग के बाद बहुत मुश्किल लग रहा था, लेकिन टीम मेट ने हमेशा स्पोट किया, जिसके कारण कोट्स में उतरने के बाद रिजल्ट बहुत अच्छा रहा। उन्होंने कहा कि मनाली में प्रदेश सरकार एक अच्छा रिजॉट व स्कीइंग के लिए कोट्स का निर्माण करें, ताकि खिलाड़ियों को यहीं पर सुविधा मिले और कहीं बाहर न जाना पड़ें।

यह भी पढ़ें…Sachin दिखाएगा Delhi में दम, राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन

वही, खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की बिटिया खेल में बहेतर प्रदर्शन कर रही है, जिससे आंचल ठाकुर ने अतंरराष्ट्रीय स्कीइंग में ब्राउंज मेडल हासिल किया है। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स पॉलिसी बनाकर खिलाड़ियों को बहेतर सुविधा दी जाएगी, जिससे प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय-अतंरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर सकें। उधर, आंचल ठाकुर के पिता रोशन ने कहा कि स्कीइंग खेल के इतिहास में नया स्टप है और लगता है इस उपलब्धि के कारण भविष्य में बहुत अच्छा होगा।

https://youtu.be/WbNnSVYydno

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है