Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

आग का कहरः Welding की चिंगारी ने फूंक दिए करोड़ों

आग का कहरः Welding की चिंगारी ने फूंक दिए करोड़ों

- Advertisement -

Hamirpur Fire : हमीरपुर। वैल्डिंग की चिंगारी ने करोड़ों की संपत्ति को पलभर में राख के ढेर में बदल दिया। हादसा हमीरपुर बाजार में पेश आया। बताया जा रहा है कि जब आग भड़की तब गोदाम में एक मजदूर और एक पिकअप गाड़ी भी खड़ी थी, मजदूर ने तो जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली, लेकिन लपटों में गाड़ी धू-धू कर जल गई। आग लगने से गोदाम के अंदर रखा लाखों के सामान भी आग की भेंट चढ़ गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने आग बुझाने के लिए खासी मशक्कत की।


  • पिकअप भी जली, हमीरपुर बाजार में भड़की आग

बहरहाल, आग लगने से गोदाम के अंदर रखे हुए रेडीमेड सामान,  स्टेशनरी,  कपड़े आदि जल गए हैं। बताया जा रहा है कि आग देर रात लगी और देखते ही देखते सारे गोदाम में फैल गई। दमकल विभाग की गाड़ियों ने भी समय पर आकर आग पर काबू पाने की कोशिश की। समय रहते आग की लपटों का शांत कर लिया गया,  वरना आग पूरे बाजार में फैल जाती और नुकसान कहीं ओर ज्यादा हो जाता।


फिलहाल हमीरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन तेज कर दी है। गोदाम इंचार्ज बिहारी लाल ने बताया कि रात के समय अचानक आग लगने से करीब एक करोड़ का सामान जल कर राख हो गया है। उन्होंने बताया कि आग लगने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी भी समय पर पहुंच गई। उन्होंने शक जाहिर किया कि साथ लगते घर में बैल्डिंग का काम होने के चलते चिंगारी से आग गोदाम में लगी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है