Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी बोलीं- मैं भी हिंदू हूं, चंडी का पाठ कर घर से निकलती हूं

नंदीग्राम में कहा-मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो, बीजेपी पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी बोलीं- मैं भी हिंदू हूं, चंडी का पाठ कर घर से निकलती हूं

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा ( West Bengal Assembly Election) चुनाव के लिए ममता बनर्जी फुल एक्शन मोड में है। बीजेपी के हिंदू कार्ड को लेकर लगातार ममता जवाब दे रही हैं। नंदीग्राम में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो। नंदीग्राम (Nandigram) से ही ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में यह सीट हाईप्रोफाइल बन चुकी है। ममता बनर्जी बुधवार को यानी कल यहां से नामांकन (Nomination) दाखिल करेंगी। इसलिए आज यहां जनसभा में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee ने बीजेपी निशाना साधा। इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी (BJP) हिंदुत्व कार्ड को उन्हीं पर फेंकने की कोशिश की ममता (Mamta) बनर्जी ने दो टूक कहा कि मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो।

यह भी पढ़ें: CBI जांच के घेरे में ममता बनर्जी के भतीजे की पत्नी, अभिषेक ने अमित शाह पर किया है केस

बीजेपी (BJP) के हिंदू कार्ड पर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी हिंदू (Hindu) हूं और इसलिए मेरे साथ हिंदू कार्ड मत खेलो। ममता (Mamta) ने आगे जोर देकर कहा कि मैं सुबह चंडी पाठ करती हूं तभी घर से निकलती हूं। मैं चंडी पाठ सुना रही हूं, उन्होंने कहा कि जो भी हिंदू-मुसलमान (Hindu-Muslim) कर रहे हैं वो गौर से सुन लें। ममता (Mamta) ने कहा कि पांव खींच खींचकर झूठ मत बोलें। मैं नंदीग्राम का मॉडल (Nandigram Model) तैयार करूंगी। ममता बनर्जी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि एक अप्रैल को विपक्षी दलों (Opposition Parties) को अप्रैल फूल दीजिएगा। ममता बनर्जी ने कहा कि मैं चुनाव बाद ही देखूंगी कि जीभ में कितना जोर है। ममता (Mamta) ने कहा कि मिठाई खाइए इससे जीभ की कटुता मिटेगी।

ममता ने कहा कि बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी यहां पुराने सीपीएम (CPM) को आई है, जिस सीपीएम ने आप पर अत्याचार किया था। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी (BJP) को यहां मत घुसने देना। ममता ने कहा कि इस बार मैं यहां महाशिवरात्रि (Mahashivratri) मनाऊंगी और जल चढ़ा कर ही यहां से जाऊंगी। ममता ने कहा कि मैं गांव की बेटी हूं। मैंने पहले से ही सोच रखा था कि इस बार नंदीग्राम (Nandigram) या सिंगुर से पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव लड़ूंगी। ममता ने कहा कि मैं नंदीग्राम में विकास मॉडल (Nandigram Model) लाना चाहती हूं। आप लोगों ने मुझे स्वीकार किया है, इसलिए मैं भी नंदीग्राम आई हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है