Covid-19 Update

1,98,010
मामले (हिमाचल)
1,89,469
मरीज ठीक हुए
3,358
मौत
29,359,155
मामले (भारत)
176,047,505
मामले (दुनिया)
×

अमित शाह बोले- शायद दीदी 2 मई तक ठीक हो जाएंगी, चलकर इस्तीफा देने जाएंगी

ममता बनर्जी के कथित वायरल ऑडियो पर भी उठाए सवाल

अमित शाह बोले- शायद दीदी 2 मई तक ठीक हो जाएंगी, चलकर इस्तीफा देने जाएंगी

- Advertisement -

वैसे तो देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं, लेकिन सारे देश का ध्यान पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Election) पर है। हालांकि लोग कोरोना की दूसरी लहर के दौरान चुनाव में जुट रही नेताओं और जनता की भीड़ सवालिया निशान उठा रहे हैं, लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं लोगों की दिलचस्पी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में बनी हुई है। पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी यहां जमकर रैलियां कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री VK Singh के भाई कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए नहीं मिल रहा बेड!

अब एक बार फिर अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee)पर एक जनसभा के दौरान हमला बोला है। अमित शाह ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं कि दो मई से पहले दीदी (Didi) के पांव की चोट ठीक हो जाएगी ताकि राज्यपाल को अपना इस्तीफा देने वो अपने पैरों पर चलकर जाने के लिए समर्थ हों। इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री ने एक बार फिर बीजेपी को ममता बनर्जी से आगे बताया।


यह भी पढ़ें:  राहुल गांधी ने बंगाल की चुनावी सभाएं रद्द कर दूसरे नेताओं से की एक अपील-पढ़े

अमित शाह ने चुनावी रैली में कहा कि हम पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बम, बंदूक और बारूद मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार से बदलना चाहते हैं। इसके साथ ही अमित शाह ने ममता बनर्जी के कथित वायरल ऑडियो को लेकर भी उन पर निशाना साधा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि दीदी का एक ऑडियो ( Mamata Banerjee Audio) सामने आया है। इसमें ममता बनर्जी कह रही हैं कि कोच बिहार में जो 4 लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है। अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि दीदी शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो।

अमित शाह ने एक बार फिर घुसपैठ (Infiltration) के बहाने परोक्ष रूप से एनआरसी को लेकर भी इरादे साफ कर दिए। उन्होंने जनसभा में कहा कि पश्चिम बंगाल में घुसपैठिए बंगाल के लोगों के हक का राशन और रोजगार ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में घुसपैठ (West Bengal Infiltration) रोकने का काम सिर्फ बीजेपी कर सकती है उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के पास कोई एजेंडा नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है