Covid-19 Update

2,21,437
मामले (हिमाचल)
2,16,413
मरीज ठीक हुए
3,704
मौत
34,081,040
मामले (भारत)
241,402,481
मामले (दुनिया)

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता ने अस्पताल से वीडियो जारी किया, बोली व्हील चेयर पर करूंगी प्रचार

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता ने अस्पताल से वीडियो जारी किया, बोली व्हील चेयर पर करूंगी प्रचार

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal Election) में चुनावी सरगर्मियां पूरे चरम पर पहुंच चुकी हैं। कल नंदीग्राम (Nandigram) से नामांकन दाखिल करने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने अपने ऊपर हमले के आरोप लगा दिए, तो वहीं अब ममता बनर्जी ने वीडियो मैसेज जारी कर कहा है कि मैं व्हील चेयर पर ही सारा चुनाव प्रचार करूंगी। दरअसल ममता बनर्जी के पांव में कल चोट लगी थी। इसके बाद ममता ने कहा कि उन पर हमला हुआ है, जबकि बीजेपी ने इस प्रपंच करार दिया और कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता सहानुभूति पाने के लिए नाटक कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: ममता पर हमले जांच को मौके पर पहुंचे DM और SP, बीजेपी समर्थक बोले – झूठ बोल रहीं

 

अब आज पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (West Bengal CM) ने अस्पताल से ही टीएमसी समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि कल के हमले में मुझे काफी गंभीर चोटें आई हैं। हाथ और पैर में काफी दर्द हो रहा है। ममता बनर्जी ने कहा है कि वो कुछ ही दिनों में बाहर फिर से व्हीलचेयर पर कैंपेन करेंगी। वीडियो में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में भी काफी दर्द है। इसके साथ ही ममता ने टीएमसी समर्थकों से अपील की है कि वो सभी शांति बनाएं रखें। आपको बता दें कि ममता का इलाज कोलकाता के SSKM अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) के मुताबिक ममता बनर्जी के बाएं टखने में चोट आई है। ममता बनर्जी का एमआराई (MRI) स्कैन भी किया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों (Doctors) के मुताबिक ममता को आराम की जरूरत है। अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम ममता बनर्जी के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

यह भी पढ़ें: ममता के पांव में लगी चोट, सीएम ने लगाया हमले का आरोप, बीजेपी बोली-नाटक कर रही हैं

 

 

देश शाम करवाया गया है अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम (Nandigram) में ममता बनर्जी ने बीते दिन अपना नामांकन दाखिल किया। इसी के बाद शाम को वह चुनाव प्रचार कर रही थीं, तब करीब सवा छह: बजे के करीब ममता बनर्जी के साथ हादसा हुआ। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का दावा है कि कुछ लोगों ने उनके पैर को दबाने की कोशिश की, जिसके कारण गाड़ी के दरवाजे में उनका पैर दबा और चोट लग गई। देर शाम को ही ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पताल (Hospital) लाया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है