×

ममता के पांव में लगी चोट, सीएम ने लगाया हमले का आरोप, बीजेपी बोली-नाटक कर रही हैं

ममता के पांव में लगी चोट, सीएम ने लगाया हमले का आरोप, बीजेपी बोली-नाटक कर रही हैं

- Advertisement -

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) को लेकर गतिविधियां काफी ज्यादा तेज हो गई हैं। आज नंदीग्राम (Nandigram) से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नामांकन (Nomination) भी दाखिल कर दिया है, लेकिन इस बीच ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के पांव में चोट लगने की खबर आ रही है। पांव में चोट लगने के कारण ममता बनर्जी के कई चुनावी कार्यक्रम (Election Program) रद्द कर दिए गए हैं। अब ममता बनर्जी ने खुद पर हमले (Attack) का आरोप लगाया है। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि नंदीग्राम (Nandigram)  में मुझ पर हमला किया गया। मेरे पैर में चोट लगी है। मेरे पैर को गाड़ी (Car) से कुचलने की कोशिश की गई।


यह भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल चुनाव : दीदी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, सुवेंदु बोले- बाहरी हैं ममता बनर्जी

टीएमसी (TMC) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee) की ओर से यह भी कहा गया है कि इस मामले के खिलाफ वह चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत करूंगी। उधर, अब बीजेपी (BJP) भी इस मामले को लेकर ममता पर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने भी इस मामले की सीबीआई (CBI) से जांच करवाने की मांग कर दी है। उधर, ममता बनर्जी के चोटिल होने से उनके चुनावी अभियान पर असर पड़ा है और कई चुनावी कार्यक्रम (Election Program) भी स्थगित कर दिए गए हैं। उधर, बताया जा जा रहा है कि कार का दरवाजा खोलते हुए कुछ लोगों ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के साथ बदसलूकी की।

ममता के चोटिल होने को लेकर बीजेपी (BJP) ने भी पुलिस और प्रशासन पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा कि पुलिस (Police) और प्रशासन उस समय क्या कर रहा था। सीएम की सुरक्षा (CM Security) में तैनात लोग क्या कर रहे थे। बीजेपी नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि यह सब कुछ ममता बनर्जी सहानुभूति पाने के लिए कर रही हैं, क्योंकि उनकी बंगाल (Bengal) से जमीन खिसक गई है। वह नाटक कर रही हैं। उन पर हमले की बात कोई सोच नहीं सकता। 200-300 पुलिसकर्मियों के होते हुए उन पर हमला कैसे हो गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है