×

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने बीजेपी नेता को कॉल कर मांगी मदद ! वायरल हो रहा ऑडियो

बीजेपी नेता प्रलय पाल ने किया दावा

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने बीजेपी नेता को कॉल कर मांगी मदद ! वायरल हो रहा ऑडियो

- Advertisement -

कोलकाता। कहने के लिए तो देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव (Election) चल रहे हैं, लेकिन सभी की नजरें पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election) में टिकी हुई हैं। आज असम के साथ-साथ पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भी पहले चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। इस बीच एक ऑडियो रिकॉर्डिंग (Audio Recording) जमकर वायरल हो रही है। इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में किसकी आवाज है इसकी सत्यता नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मदद मांगने के लिए बीजेपी नेता को कॉल किया था।


यह भी पढ़ें: West Bengal में बवाल : पूर्वी मिदनापुर में मतदान केंद्र पर फायरिंग, दो सुरक्षाकर्मी घायल

बीजेपी (BJP) नेता प्रलय पाल ने दावा किया है कि नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को खुद अपनी सीट जीतने का भरोसा नहीं है। इसलिए उन्होंने कॉल करके मुझसे मदद मांगी। आपको बता दें कि बीजेपी (BJP) की ओर से नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी को चुनावी मैदान में उतारा गया है। अब उनके सहयोगी प्रलय पाल ने इस बाबत एक कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है, जिसमें उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी उन्हें नंदीग्राम (Nandigram) सीट पर मदद करने के लिए कॉल की थी।

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव : पश्चिम बंगाल-असम में मतदान शुरू, पीएम मोदी-अमित शाह ने बढ़ाया मतदाताओं का हौसला

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malaviya) ने भी इस मामले को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोला है। अमित मालवीय ने कहा है कि दीदी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं। आज सुबह ही बीजेपी नेता प्रलय पाल ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और उन्हें मदद मांगी। प्रलय पाल के मुताबिक नंदीग्राम सीट पर जीत के लिए ममता ने उन्हें कॉल किया था।। प्रलय पाल के मुताबिक ममता बनर्जी चाहती हैं कि मैं टीएमसी के लिए काम करूं और टीएमसी में लौट जाऊं, लेकिन मेरा सुवेंदु अधिकारी और अधिकारी परिवार से घनिष्ठ संबंध है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है