Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

पश्चिम बंगाल चुनाव : बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट को दिया टिकट

आज जारी की गई तीसरी लिस्ट में है 27 नाम

पश्चिम बंगाल चुनाव : बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट को दिया टिकट

- Advertisement -

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 (West Bengal Elections 2021) के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें केंद्रीय मंत्री को भी बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में चुनाव (Election) लड़ने के लिए भेजा है। पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए तीसरी लिस्ट बीजेपी (BJP Third List) के महासचिव अरुण सिंह ने जारी की। बीजेपी महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी विधानसभा का चुनाव (Assembly Election) लड़ेंगे। बाबुल सुप्रियो को बीजेपी ने टॉलीगंज से टिकट दिया है। इसके अलावा एक्टर यशदासगुप्ता (Actor Yashdasgupta) को भी चंडीतला से टिकट दिया गया है। यही नहीं, सांसद लॉकेट चटर्जी चुरचुरा से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन पर व्यवस्था के लिए हर दिन 50 लाख रुपए खर्च रही खट्टर सरकार

इसके अलावा चर्चित चेहरों में अंजना बासु (Anjana Basu) को सोनारपुर साउथ, राजीव बनर्जी को डोमजुर, पायल सरकार को बेहाला ईस्ट और अशोक लाहिरी को अलीपुरद्वार से टिकट दिया गया है। बीजेपी (BJP) की ओर से आज जारी की गई तीसरी लिस्ट में 27 नाम हैं। इस लिस्ट में रबींद्रनाथ भट्टाचार्य (Rabindranath Bhattacharya) का नाम भी शामिल है। रबींद्रनाथ भट्टाचार्य को सिंहपुर से टिकट (Ticket) दिया गया है। इसके अलावा स्वप्न दास गुप्ता (Swapna Das Gupta) को तारकेश्वर सीटे मैदान में उतारा गया है।

यह भी पढ़ें: Bank Strike : कल से 10 लाख कर्मचारी हड़ताल पर, आज UPI पेमेंट में अड़चन

तमिलनाडु में 20 सीटों पर लड़ेगी बीजेपी

इसके अलावा तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) के लिए भी बीजेपी ने लिस्ट जारी की है। बीजेपी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि तमिलनाडु में बीजेपी एनडीए के साथी के रूप में चुनाव लड़ रही है। यहां बीजेपी 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ रही है। प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन धारापुरम से चुनाव लड़ेंगे तो वहीं वरिष्ठ नेता एच राजा कराईकुडी से चुनाव लड़ेंगे। अभिनेत्री से नेता बनीं खुशबू सुंदर थाउजैंड लाइट्स विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार होंगी।

केरल में 115 सीटों पर टक्कर देगी बीजेपी
बीजेपी महासचिव अरुण सिंह (BJP General Secretary Arun Singh) ने बताया कि पार्टी केरल में 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज्य की बाकी 25 सीटें 4 पार्टियों के लिए छोड़ी जाएंगी। इसके अलावा मेट्रो मैन ई श्रीधरन पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। पूर्व राज्य बीजेपी प्रमुख कुम्मनम राजशेखरन नेमोम सीट से चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी ने अपनी महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन को कमल हासन के खिलाफ कोयंबटूर साउथ सीट से टिकट दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है