×

पश्चिमग बंगाल चुनाव : नंदीग्राम में खूनी झड़प, मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने कार्यकर्ता का फोड़ा सिर

पेट्रोलियम मंत्री ने चुनाव आयोग से अर्घसैनिक बल तैनात करने की रखी मांग

पश्चिमग बंगाल चुनाव : नंदीग्राम में खूनी झड़प, मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने कार्यकर्ता का फोड़ा सिर

- Advertisement -

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के बीच बीजेपी और टीएमसी के बीच का विवाद अब हिंसक होता जा रहा है। ताजा मामले में नंदीग्राम (Nandigram) में एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला हुआ है, उसका सिर बुरी तरह से फूट गया है। ये हमला (Petroleum Minister) पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने रैली के दौरान हुआ। बीजेपी ने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है। इससे पहले उत्तरी 24 परगना में क्रूड बम से हमला हुआ, जिसमें एक बच्चे समेत बीजेपी के तीन कार्यकर्ता घायल हुए।


यह भी पढ़ें: कटी-फटी जींस के बाद CM तीरथ सिंह रावत ने अब लड़कियों के शॉर्ट्स पर उठाए सवाल

नंदीग्राम के सोनचुरा में आज पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) की रैली थी। इसी दौरान वहां हिंसक झड़प (Clash) हो गई। प्रधान का कहना है कि हमला उनकी आंखों के सामने हुआ, बीजेपी कार्यकर्ता को लाठी से पीटा गया। हमलावरों ने उसके सिर पर इतनी जोर से वार किया कि उसका सिर ही फूट गया। जिसे की गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। प्रधान ने इसके साथ ही कहा कि ममता को लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि यहां अर्धसैनिक बल तैनात किया जाए। कहा गया है कि जो बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुआ है वह नंदीग्राम-1 दक्षिण मंडल के युवा मोर्चा अध्यक्ष पूरन चंद्र पात्रो हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल वासियों सावधान! पंजाब में कोरोना के कारण नौ जिलों में नाइट कर्फ्यू का समय बढ़ा

पूरन चंद्र पात्रो नंदीग्राम के सोनचुरा में हो रही केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) की चुनावी जनसभा में शामिल हुआ था। जख्मी कार्यकर्ता को केंद्रीय मंत्री ने ही हॉस्पिटल (Hospital) तक पहुंचाया। उधर, अब केंद्रीय मंत्री (Petroleum Minister) धर्मेंद्र प्रधान ने अर्धसैनिक बलों की संख्या बढ़ाकर निष्पक्ष चुनाव (Election) करवाए जाने की मांग चुनाव आयोग से की है। आपको बता दें कि इससे पहले उत्तरी 24 परगना के जगदल में क्रूड बम से हमला (Attack) हुआ है। इसमें एक बच्चे समेत 3 लोग घायल भी हुए, जिस जगह यह हमला हुआ वह स्थान बीजेपी सांसद (BJP MP) अर्जुन सिंह के घर से ज्यादा दूर नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है