Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

राज्यपाल ने #MamataBanerjee से कहा, संविधान का पालन नहीं हुआ तो मेरा रोल होगा शुरू

बंगाल में संविधान की मर्यादाएं टूट रही हैं, पुलिस प्रशासन फेल दिख रहा है

राज्यपाल ने #MamataBanerjee से कहा, संविधान का पालन नहीं हुआ तो मेरा रोल होगा शुरू

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल (West Bengal Governor) जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) को साफ-साफ कह दिया है कि अगर संविधान का पालन नहीं हुआ तो मेरा रोल शुरू हो जाएगा। ये बात उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले के ठीक एक दिन बाद कही है। इस नाते इसके मायने बड़े नजर आ रहे हैं। राज्यपाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम ममता को संविधान (Constitution) का पालन करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह अपने रास्ते से नहीं भटक सकती। प्रदेश के भीतर कानून व्यवस्था (Law and order Situation) की स्थिति लगातार बिगड़ रही है। उन्होंने कहा है कि संविधान की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है, यदि सीएम अपने रास्ते से भटकेंगी तो मेरा रोल शुरू हो जाएगा।


 


 

राज्यपाल धनखड़ (Jagdeep Dhankhad) ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी को संविधान का पालन करना ही होगा। मानवाधिकार के दिन हुआ हमला मानवाधिकार (Human Rights) पर ही हमला है। उन्होंने कहा कि बीते कल हुआ हमला लोकतंत्र पर धब्बा है और बेहद शर्मनाक (Shameful) है।

 

 

बंगाल में संविधान की मर्यादाएं टूट रही हैं, पुलिस प्रशासन फेल हो गया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि कल की घटना के लिए ममता बनर्जी को माफी मांगनी चाहिए। उन्हें अपना बयान वापस लेना चाहिए। ममता बदले की भावना से काम कर रही हैं। बीजेपी अध्यक्ष नड्डा पर ममता का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है। बाहरी कहना संविधान का अपमान है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि सीएम ममता मेरी बात पर ध्यान देंगी। उन्होंने कहा, मैं बंगाल में शांति चाहता हूं। ऐसे प्रशासन पर मुझे शर्म आती है, बेलगाम ढंग से कल लोग सड़कों पर उतरे थे।

 

 

ये भी पढे़ं – पश्चिम बंगाल में #Nadda के काफिले पर हमला, सुरक्षा में चूक पर गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है