Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

पांचवें वनडे में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, पहले ओवर में विकेट गंवाया

पांचवें वनडे में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, पहले ओवर में विकेट गंवाया

- Advertisement -

तिरुवनंतपुरम। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और अंतिम वनडे में गुरुवार को इंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने इस मुकाबले के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत इस सीरिज में 2-1 से आगे है। ताजा समाचार मिलने तक वेस्टइंडीज की टीम ने एक रन पर एक विकेट खो दिया है।

वेस्टइंडीज ने एश्ले नर्स की जगह देवेंद्र बिशू और चंद्रपॉल हेमराज की जगह ओशाने थॉमस को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। भारतीय टीम ने मुंबई में चौथे वनडे में वेस्टइंडीज को 224 रनों से रौंद दिया था। इंग्लैंड में अगले साल जून में होने वाले विश्व कप को देखते हुए दोनों टीमें इस सीरीज के जरिए अपना संयोजन तय करने की कोशिश में हैं। कोहली और रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में हैं और सीरीज में क्रमश: तीन और दो शतक जड़ चुके हैं।


ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम में जगह गंवाने वाले धोनी को बल्ले से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जबकि विकेट के पीछे वह शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत की ओर से 10,000 रन पूरे करने के लिए धोनी को सिर्फ एक रन की दरकार है। जसप्रीत बुमराह की वापसी से भारत का गेंदबाजी आक्रमण मजबूत हुआ है। बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद ने मुंबई में शानदार गेंदबाजी की।

प्लेइंग इलेवन:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबति रायडू, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, केदार जाधव।

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), फेबियन एलेन, देवेंद्र बिशू, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, ओशाने थॉमस, केमार रोच, कीरोन पॉवेल और मार्लोन सैमुअल्स।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है