Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

ऊना की इस सड़क पर नहीं दौड़ सकेंगे गीले रेत से भरे टिप्पर

ऊना की इस सड़क पर नहीं दौड़ सकेंगे गीले रेत से भरे टिप्पर

- Advertisement -

ऊना। टाहलीवाल-बाथड़ी मुख्य सड़क पर गीले रेत से भरे टिप्पर नहीं गुजर सकेंगे। गीले रेत से भरे टिप्पर पुराने वैकल्पिक मार्ग से ही जा सकेंगे। मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी ऊना दिवाकर शर्मा (SP Una Diwakar Sharma) ने यह आदेश जारी किए हैं। अगर कोई टिप्पर चालक आदेशों की अवहेलना करते पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। ओवरलोडिड टिप्परों के गुजरने से टाहलीवाल से बाथड़ी को जाने वाले मुख्य मार्ग की हो रही खस्ताहालत को लेकर पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा बुधवार सुबह ही टीम सहित मौके पर पहुंचे। एसपी के अलावा डीएसपी (DSP) हरोली अनिल मेहता व थाना प्रभारी हरोली रमन चौधरी भी मौजूद रहे। इस दौरान जहां एसपी व पुलिस टीम ने ग्रामीणों से ओवरलोडिड टिप्परों के गुजरने से पेश आ रही समस्याओं के बारे जाना, वहीं सड़क की खस्ता हालत को भी देखा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page…


बता दें कि हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत टाहलीवाल-बाथड़ी मुख्य सड़क पर ओवरलोडिड टिप्पर के गुजरने से काफी लंबा-लंबा जाम लगा रहता था। मार्ग से रोजाना सैकड़ों की तादाद में भारी भरकम और ओवरलोडिड वाहन गुजरते हैं। इतना ही कई टिप्पर सड़कों के किनारे ही खड़े रहते थे। ओवरलोडिड टिप्पर के गुजरने के चलते सड़कों की हालत भी खराब हो रही है। जिसके कारण यातयात रुक जाता है और जाम की स्थिति बन जाता है। इसको लेकर गत दिवस ग्रामीण सड़क पर उतर गए थे और प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी थी।

सड़क किनारे बसे घर मालिकों का कहना था कि आए दिन कोई न कोई टिप्पर या ट्रैक्टर सड़क पर ही खड़ा रहता है और जब कभी इनके चालकों को कहा जाता है, तो वह गाली गलौच पर उतारू हो जाते हैं। मामला ध्यान में आने के बाद बुधवार सुबह एसपी (SP), डीएसपी (DSP) व एसएचओ (SHO) मौके पर पहुंचे और सड़क की खस्ता हालत का जायजा लिया। एसपी ऊना दिवाकर शर्मा (SP Una Diwakar Sharma) ने कहा कि मार्ग पर गिले रेत से भरे टिप्पर की आजावाही बंद करने के निर्देश दे दिए गए हैं। इन टिप्परों को वैकल्पिक मार्ग से जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ओवरलोडिड टिप्पर अगर कोई पाया गया, तो पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है