Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

लव मेकिंग के दौरान क्या चाहता है आप का पार्टनर, जानिए अपनी राशि के अनुसार

लव मेकिंग के दौरान क्या चाहता है आप का पार्टनर, जानिए अपनी राशि के अनुसार

- Advertisement -

राशि व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ कहती है। व्यक्ति की राशि का असर उनकी स्वभाव और पर्सनैलिटी पर भी पड़ता है। राशि के माध्यम से हम व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि राशि हमारे स्वभाव, भविष्यवाणी या पर्सनैलिटी  के बारे में ही नहीं बताती, बल्कि यह हमारे लव मेकिंग, सेक्स एक्सपीरियंस और अनुभव के बारे में बहुत कुछ कह जानी है।  जी हां, पढ़ने/ सुनने में बेशक यह अटपटा लगे पर यह सही है। बेड पर लव मेकिंग के दौरान आपका पार्टनर कैसा है, यह बहुत हद तक राशियों पर भी निर्भर करता है।  आइए जानते हैं सभी राशियों के बारे में  कौनसी राशि वाले क्या चाहते हैं….
मेष राशि वाले बहुत ज़्यादा एनर्जेटिक होते हैं। इतना ही नहीं लव मेकिंग के दौरान यह डोमिनेटिंग हो जाते हैं और पार्टनर को पूर्ण रूप से अपने कब्ज़े में कर लेना चाहते हैं। साथ ही इस मामले में इनकी बैटरी हमेशा चार्ज रहती है।
वृषभ राशि वाले लोग लव मेकिंग पल के दौरान पार्टनर के अंग-अंग को छूकर महसूस करना ज़्यादा पसंद करते हैं। इतना ही नहीं अपनी इन्हीं खूबियों के कारण सेक्स के मामले में खुद को जीनियस समझते हैं। साथ ही लव मेकिंग के दौरान नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने में भी विश्वास रखते हैं।
मिथुन राशि के लोग बहुत कल्पनात्मक होते हैं। इन्हें खुशी होती है कि इनका पार्टनर  इनसे रोमांटिक बातें करता है। तभी तो इनके केस में कहा जाता है कि लव मेकिंग  के दौरान इनका मूड बनाएं रखने के लिए बस दो चार बातें ही करनी होती है। क्योंकि बातों वाले सेक्शन को यह खूब इंजॉय करते हैं।
कर्क राशि के लोगों का लव मेकिंग के दौरान पूरा फोकस पार्टनर को खुश करने पर रहता है। ऐसे में अगर वे आपकी ज़रूरतों पर ध्यान देते हैं तो हैरान ना हों। बस प्रवाह के साथ जाए और लव मेकिंग के हर पल का आनंद लें।
सिंह राशि के लोग हमेशा लाइमलाईट में रहना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि हमेशा यह आकर्षण का केंद्र बने रहें। इनके व्यक्तित्व की यही खूबी लव मेकिंग  में भी ज़ाहिर होती है। इसलिए ज़रूरी है कि लव मेकिंग के दौरान आप मूड में हों और आपका पूरा फोकस इन्हीं पर रहे।
कन्या राशि वालों को सादगी पसंद है। इनके लिए  परफेक्शनिस्ट शब्द बिल्कुल सटीक बैठता है, क्योंकि यह हर मामले की तरह लव मेकिंग में भी पूर्ण रूप से डूब जाते हैं और हर प्वाइंट को क्लियर करते हैं।
तुला राशि वाले लोगों को बहुत आसानी से मनाया जा सकता है। बस आपको करना इतना है कि उनके लिए हर एक लव मेकिंग पल को कुछ खास बनाएं, ताकि वह उस पल को और इंजॉय कर सकें। यदि ये विनम्र हैं, तो आपको डोमिनेटिंग और कई बार इसके विपरीत होने की आवश्यकता है।
वृश्चिक राशि के लोग लव मेकिंग  को लेकर भी बहुत भावुक होते हैं क्योंकि इनके लिए सेक्स का मतलब है पूर्ण रूप से समर्पित होना। अगर आप इस राशि वाले लोगों को बहुत ही ज़्यादा खुशी देना चाहते हैं तो बेड पर इन्हें डोमिनेटिंग होने दीजिए क्योंकि ऐसा करना इन्हें संतुष्टि देता है।
धनु राशि वाले जब सेक्स के लिए तैयार हो जाएंगे, तो यह चाहते हैं कि लेव मेकिंग इनके लिए और इनके पार्टनर दोनों के लिए ही प्लेज़र देने वाला हो। वहीं, अगर इस दौरान कुछ चीज़ें बोरिंग और सामान्य जैसा होने लगे तो यही सही टाइम है कि कुछ रोमांच जोड़ा जाए।
मकर राशि के लोग थोड़े से नॉटी होते हैं, इसलिए लव मेकिंग  के दौरान भी इनकी नॉटीनेस बनी रहती है। इनके लिए सैक्सुअल प्लेज़र लंबे वक़्त का होता है। साथ ही हो सकता है कि यह आपकी सोच से कहीं ज़्यादा हैरान करने वाला हो। हो सकता है कि आपका इस राशि वाले पार्टनर के साथ लवमेकिंग सीन बहुत हॉट हो।
कुम्भ  इस राशि के लोगों को नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करना बेहद पसंद है। इस चीज़ को लेकर यह बहुत खुले विचार के होते हैं। अगर आप इन्हें मूड में लाना चाहते हैं तो बस इनके पास बैठकर गुफ्तगू करते रहें, इनका मूड अपने आप बन जाएगा।
मीन राशि के लोग बहुत केयरिंग होते हैं, इन्हें अपने पार्टनर की खूब चिंता रहती है, यह हमेशा अपने पार्टनर की खुशियों का ख्याल रखते हैं। इसलिए अगर आप इन्हें कुछ खास महसूस करवाना चाहते हैं तो आप अपना पूरा ध्यान इनकी ओर आकर्षित कर लीजिए, क्योंकिे आप जो कुछ भी इनके लिए प्यार से करेंगे इन्हें बहुत पसंद आएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है