Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

काट कर घर के बरामदे में रखी गेहूं में लगी आग को बुझाते एक झुलसा, UNA रेफर

काट कर घर के बरामदे में रखी गेहूं में लगी आग को बुझाते एक झुलसा, UNA रेफर

- Advertisement -

ऊना। बंगाणा उपमंडल अप्पर धुंदला में हुई घटना के दौरान एक व्यक्ति गेंहू के गट्ठों को आग से बचाते वक्त बुरी तरह झुलस गया। घायल की पहचान धुंदला निवासी अजय कुमार के रूप में की गई है। घटना के बाद फौरन उसे उपचार के लिए बंगाणा अस्पताल लाया गया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार बाद फौरन रीजनल अस्पताल ऊना रैफर कर दिया गया है। वहीं, घटनास्थल तक पहुंचने के लिए रास्ता न होने के कारण फायर ब्रिगेड भी नहीं पहुंच पाई। लेकिन, ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए आग पर काबू पाया और गेंहू को जलने से बचा लिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मिली जानकारी के मुताबिक धुंदला स्थित एक घर के बरामदे में रखी गेहूं के गट्ठों में अचानक आग लग गई। घर में सो रहे अजय कुमार की अचानक आंख खुल गई, उसने गेंहू में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन, तेजी से भड़क रही आग की चपेट में अजय कुमार खुद भी आ गया और बुरी तरह झुलस गया। अजय के चिल्लाने पर परिजन और पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए।

रास्ता न होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी फायर ब्रिगेड की गाड़ी

आगजनी की सूचना फायर ब्रिगेड तथा बंगाणा पुलिस को दी गई। अजय को उपचार के लिए सीएचसी बंगाणा ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर ऊना अस्पताल भेज दिया है। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी धुंदला पहुंच गई। लेकिन, रास्ता न होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी। लोगों के आग पर काबू पाकर गेहूं को जलने से बचा लिया।

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि अप्पर धुंदला गांव में घर में रखी गेहूं की कटी हुई फसल में आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आग से झुलसे व्यक्ति के बयान दर्ज किए हैं। आग की घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है