×

Satti का तंजः CM आज Mandi को घोषित कर सकते हैं तीसरी राजधानी

Satti का तंजः CM आज Mandi  को घोषित कर सकते हैं तीसरी राजधानी

- Advertisement -

सुंदरनगर। सीएम वीरभद्र सिंह कांगड़ा प्रवास पर थे तो उन्होंने धर्मशाला को दूसरी राजधानी घोषित कर दिया था। आज सीएम मंडी के दौरे पर हैं तो यह उम्मीद की जा सकती है कि मंडी को वह तीसरी राजधानी घोषित कर दें। क्योंकि सीएम का काम सिर्फ और सिर्फ घोषणाएं करना ही रह गया है इसलिए वह कहीं भी कुछ भी घोषणा कर सकते हैं। यह शब्द बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के तीन दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह के दौरान अपने संबोधन में कहे। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश को 60 साल में जातिवाद के नाम पर बांटने का काम किया। डॉ. भीमराव अंबेदकर को भी कभी कांग्रेस ने सम्मान नहीं दिया।


  • बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने सीएम पर कसा तंज
  • कांग्रेस सरकार में पनपे माफिया राज के खात्मे की 21 से होगी शुरूआत

बीजेपी की सरकार बनते ही डॉ. भीमराव अंबेदकर का चित्र संसद में लगाया गया जो कि बीजेपी का उनके प्रति सम्मान है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और इसी का परिणाम है कि देश की जनता ने बीजेपी का साथ दिया और एक चाय बेचने वाले को देश का पीएम बनाया। सत्ती ने दावा किया कि इस वक्त प्रदेश की कांग्रेस सरकार से जनता बुरी तरह त्रस्त है और आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में बीजेपी 60 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करके एक नया इतिहास लिखेगी।

 बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिहं बीजेपी को माफियाओं की पार्टी कहते हैं लेकिन हकीकत यह है कि कांग्रेस कार्यकाल में माफिया राज को बढ़ावा मिला है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पनपे माफिया राज का खात्मा करने की शुरूआत बीजेपी 21 फरवरी से करेगी। सीएम द्वारा की जा रही झूठी घोषणाओं और माफिया राज के बारे में जनता को जागरुक करने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके तहत बीजेपी प्रदेशभर में 100 जनसभाएं आयोजित करेगी और जनता को सरकार की कथनी और करनी के बारे में अवगत करवाएगी। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है