Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

मानसून में भी व्हाइट है राइट च्वॉइस

मानसून में भी व्हाइट है राइट च्वॉइस

- Advertisement -

बारिश के मौसम में भी अगर आप फैशन मेन्टेन करना चाहते हैं तो कलर का ध्यान रखना जरूरी है। कुछ रंगों को बाय-बाय कहें तो कुछ को इस मौसम का फेवरेट मानें। उसमें भी सबसे ऊपर आता है व्हाइट कलर। बारिश चिपचिपी गर्मी का मौसम है। यही समय है ब्लैक, डीप ब्लू, ब्राउन जैसे गहरे रंगों के कपड़ों को अलविदा कहने और हलके रंग के कपड़ों को बाहर निकालने का। खासतौर पर व्हाइट कलर सबसे अच्छा माना जाता है। सफेद रंग को शुद्धता, निर्मलता और स्वच्छता का प्रतीक माना जाता है। गर्मियों के लिए व्हाइट क्लासिक कलर है। इसे किसी भी रंग के साथ मिक्स एंड मैच कर पहना जा सकता है, चाहे डेनिम की जींस हो या रेड कलर स्कर्ट, दोनों व्हाइट टॉप के साथ बेहतरीन लगते हैं।

शिअर मैजिक

इन दिनों शिअर फैब्रिक का चलन है। ऐसे में इस फैब्रिक में भी व्हाइट कलर ट्रेंड में है। हालांकि ऐसे कपड़े पहनने के लिए बॉडी का सही शेप में होना जरूरी है। अगर आप शेप में हैं तो यह ट्रेंड आप पर बहुत सूट करेगा। शिअर फैब्रिक में शिफॉन, सिल्क और जॉर्जेट का इस्तेमाल बेहतरीन लगता है।

ऑफिस वेयर

अगर आपके ऑफिस में कोई ड्रेस कोड न हो तो आप व्हाइट टॉप के साथ जैकेट और स्कर्ट को टीमअप कर सकते हैं।

जिम वेयर

अगर आप जिम या किसी स्पोर्ट के लिए जा रहे हैं तो व्हाइट कलर की कॉलर वाली टीशर्ट पहनें। यह भी हर तरह के बॉडी टाइप को सूट करती है।

 

 

एक्सेसरीज

सही एक्सेसरीज के साथ व्हाइट ड्रेस को कंबाइन कर आप अपने लुक को अट्रैक्टिव बना सकते हैं। फ्लोई व्हाइट ड्रेस के साथ ब्राउन ब्रेडेड बेल्ट और न्यूड कलर्ड पंप्स कैरी करें। इस ड्रेस के साथ कलरफुल स्कार्फ और सनग्लासेस कैरी कर आप रेट्रो लुक क्रिएट कर सकते हैं।

देसी अंदाज

पारंपरिक कपड़े पहन रहे हैं तो पुरुष व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा और महिलायें सेमी शिअर फैब्रिक का अनारकली ट्राई कर सकती हैं।

एक्सपोजर से बचें

व्हाइट कलर सादगी का प्रतीक है। इसलिए इस कलर के परिधान पहनते वक्त अनावश्यक एक्सपोजर से बचें। डीप नेक या डीप स्लिट की जगह सिंपल एंड सोबर सिलुएट्स वाली ड्रेस चुनें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है