Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Twitter को जमकर कोसने और BAN की मांग करने के बाद भी ट्विटर पर क्यों हैं कंगना

अभिनेत्री ने हाल ही में कू ऐप पर भी बनाया है अकाउंट

Twitter को जमकर कोसने और BAN की मांग करने के बाद भी ट्विटर पर क्यों हैं कंगना

- Advertisement -

Himachal Abhi Abhi Desk| ट्विटर पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जमकर विवादों में घिरी रहती हैं। कभी वो यहां पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Punjabi Singer Diljit Dosanjh) से भिड़ जाती हैं तो कभी वो ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी (Twitter CEO Jack Dorsey) को चीन के हाथों बिका होने की बात कहती हैं। हालांकि कंगना को यह नहीं पता कि ट्विट चीन में चलता ही नहीं है। इसके अलावा अभी हाल ही में उन्होंने ट्विट को भारत से बैन करने की मांग भी उठाई थी, लेकिन इसके बावजदू वो खुद ट्विटर(Twitter) यूज कर रही हैं। कंगना भारतीय माइक्रो ब्लॉगिंग साइट जिसे भारत का ट्विटर भी कहा जा रहा है यानी कू ऐप (Koo App) पर भी अकाउंट बना चुकी हैं, लेकिन अब सवाल उठता है कि जब कंगना को ट्विट पसंद ही नहीं और उनके मुताबिक ट्विटर को भारत में बैन कर देना चाहिए तो फिर कंगना ट्विटर पर आखिर क्यों नहीं अपना हैंडल कर देतीं।

यह भी पढ़ें: सलमान का शेरा हो या दीपिका का जलाल, हर माह कितना पाते हैं-जानकर हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर को लेकर ही पीएम नरेंद्र मोदी को एक ट्विट किया था। कंगना ने अपने इस ट्विट में लिखा था कि माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी, जो गलती पृथ्वीराज चौहान ने की वो बिलकुल मत करें, उस गलती का नाम था माफी। ट्विटर कितनी भी माफी मांगे, लेकिन आप ट्विटर को बिलकुल माफ मत करना। वो भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रच रहा। अपने ट्वीट के साथ ही कंगना ने #BanTwitterInIndia का भी इस्तेमाल किया था।

कंगना रनौत जब खुद को देश की सबसे बड़ी भक्त बताती हैं और उनके मुताबिक ट्विटर साजिश रच रहा है तो वो उसी ट्विटर पर अपना अकाउंट क्यों बनाए हुए है। वो अपना ट्विट अकाउंट डिलीट कर लोगों से अपील क्यों नहीं करती की आप भी इसका इस्तेमाल नहीं करें। कंगना रनौत #BanTwitterInIndia का इस्तेमाल तो करती हैं, लेकिन वहां से अकाउंट भी नहीं डिलीट करतीं। मजे की बात यह है कि कंगना रनौत ने हाल की में कू पर अपना अकाउंट बनाया और मजे की बात यह है कि उन्होंने इस बात की जानकारी भी ट्विट पर दी।

दरअसल कंगना रनौत एक स्टार हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने और अपना और अपनी फिल्मों का प्रसार करने के लिए सोशल मीडिया ही सबसे बड़ा सहारा है। कू हाल ही में चर्चा में आया। कू के यूजर्स भी एकाएक बढ़े हैं, लेकिन ट्विट के आसपास भी अभी कू नहीं। इसके अलावा कू केवल भारत में ही ज्यादा चल रहा है, लेकिन ट्विटर ग्लोबल रोल पर है। ऐसे में कंगना को अपनीं पहुंच बाहर भी बनानी है तो उन्हें इसका इस्तेमाल करना होगा। ऐसे में खुद को देशभक्त कहने वाली कंगना कितनी बड़ी देशभक्त हैं इसका अंदाजा आप खुद ही लगा सकता हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है