Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

खुलासा! पत्नी का प्रेमी निकला पति का हत्यारा

खुलासा! पत्नी का प्रेमी निकला पति का हत्यारा

- Advertisement -

रेवाड़ी। करीब 12 दिन पूर्व गांव फिदेड़ी के खेतों में मिली सिर कटी लाश के मामले में सदर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। पुलिस ने पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे और उसी के कहने पर उसने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था। जानकारी के अनुसार दो मार्च की शाम एनएच-71 पर गांव फिदेड़ी के खेतों में पाल्हावास निवासी अशोक की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। उस दौरान अशोक का सिर नहीं मिल पाया था, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। लाश की शिनाख्त के लिए पुलिस ने बॉडी के इश्तेहार छपवाकर कंपनियों तथा सर्विस स्टेशन पर बंटवाए थे। इसके अलावा पुलिस को यह भी संदेह था कि हत्या के बाद सिर नहर में भी डाला जा सकता है।

  • रेवाड़ी पुलिस ने सुलझाई सिर कटी लाश के मर्डर की गुत्थी
  • अवैध संबंधों के चलते आरोपियों ने अंजाम दी वारदात
  • पुलिस ने लिया रिमांड पर

इसलिए सदर थाना प्रभारी ने सिंचाई विभाग के कर्मचारियों से संपर्क किया और नहर पर कार्यरत कर्मचारियों को भी इस बारे में निगरानी करने के लिए कहा गया था। 6 मार्च को दिल्ली रोड पर जवाहर लाल नेहरू नहर से अशोक का सिर बरामद हुआ था। तीन दिन प्रयास करने के बाद 9 मार्च को मृतक के भाई व उसकी पत्नी से अस्पताल पहुंचकर उसकी पहचान अशोक के रूप में की थी।


पुलिस को गुमराह करने के लिए अशोक की पत्नी ने पुलिस को एक पत्र भी सौंपा था। पत्र लिखने वाले ने अपने आप को एक बिहारी बताया था और कहा था कि अशोक ने उसके दस साल के भाई के साथ गलत काम किया है और इसी वजह से वह उसकी हत्या कर रहा है। लेकिन सदर पुलिस ने बताया कि अशोक की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। गांव के ही रामनिवास उर्फ काटू के अशोक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। रामकुमार ने बताया कि अशोक को रास्ते से हटाने के लिए रामनिवास ने पूरा प्लान तैयार किया था। एक मार्च को रामनिवास ने जन्मदिन का बहाना बनाकर अशोक को अपने साथ ले गया था और उसे शराब पिलाने के लिए अपने साथ एनएच-71 पर गांव फिदेड़ी के एक खेत में ले गया। वहां 2 घंटे तक दोनों ने शराब पी।

उसके बाद रामनिवास ने छुरी से अशोक की गर्दन काट कर हत्या कर दी। अशोक की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर को नहर मे फेंक दिया था। हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक की पत्नी को फोन पर बताया कि उसने रास्ते के रोडे़ को हटा दिया है। सदर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की इस वारदात से पर्दा उठाने के लिए साइबर सैल से मदद ली और सैल में तैनात विजय कुमार की सहायत से आरोपी तक पहुंचने में सफलता हासिल की है। डीएसपी गजेंद्र कुमार ने बताया कि अशोक की हत्या अवैध संबंधों के चलते उसकी पत्नी ने अपने आशिक से कराई थी। दोनों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट से रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग की गई छुरी बरामद की जाएगी।   

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है