Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

LED TV में हुए विस्फोट से पत्नी की मौत, पति व 6 माह की बेटी की हालत गंभीर

LED TV में हुए विस्फोट से पत्नी की मौत, पति व 6 माह की बेटी की हालत गंभीर

- Advertisement -

सुंदरगढ़। ओडिशा के सुंदरगढ़ ज़िले में टेलीविज़न (LED TV) में विस्फोट (Blast) होने से एक महिला, उसका पति व 6-माह की बेटी जल गए। शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) के कारण हुए इस विस्फोट की आवाज़ सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे पड़ोसी घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां महिला की मौत (Death) हो गई जबकि पति व बेटी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। घटना सुंदरगढ़ जिले के धरुआडीह थाना क्षेत्र के लहंडाबूढ गांव की है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि धुर्वाडीह पुलिस थाने के तहत आने वाले गांव लांडाबुडा में महिला बॉबी नायक शुक्रवार शाम अपने पति दिलेश्वर नायक और उनकी बेटी के साथ टीवी पर एक धारावाहिक देख रही थी तभी टीवी में विस्फोट हो गया। पुलिस द्वारा आगे बताया गया कि विस्फोट में महिला और उसका परिवार गंभीर रूप से जल गया। टीवी में विस्फोट के बाद कांच के टुकड़े पूरे कमरे में फैल गए। जिससे उन्हें गंभीर चोटें अभी आयी।

विस्फोट की तेज आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बिजली आपूर्ति को उनके घर पर पहुंचाने के बाद परिवार को बचाया। बाद में स्थानीय पुलिस और अग्निशमन सेवा के कर्मियों की मदद से 108 एम्बुलेंस में उन्हें सुंदरगढ़ के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया। जहां महिला की मौत हो गई। वहीं बाकी दोनों का इलाज अभी भी जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है