Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

फैसलाः पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

फैसलाः पत्नी की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

- Advertisement -

Wife Murder Accused : धर्मशाला। पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाले दोषी पति को आजीवन कठोर कारावास की सजा अतिरिक्त सत्र न्यायधीश-1 धर्मशाला ने सुनाई है। मंगलवार को आरोपी पर दोष सिद्ध होने पर न्यायालय ने दोषी पति को 10 हजार रुपए जुर्माना की भी सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने पर दोषी को अतिरिक्त एक वर्ष का कारावास भुगतना पड़ेगा। मामले की जानकारी देते हुए जिला न्यायवादी राजेश वर्मा ने बताया कि पुलिस चौकी डमटाल के तहत मोहटली में साहिल सिंह निवासी बाग नजदीक जसवीर ओबराय अस्पताल कॉलेज रोड पठानकोट अपनी पत्नी के साथ रहता था।

13 सितंबर 2014 को गला दबा कर की थी पत्नी की हत्या

साहिल सिंह की शादी त्रिशला के साथ अगस्त 2013 में हुई थी। शादी के बाद ही साहिल ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी थी। उन्होंने बताया कि पहले तो पत्नी के मायके पक्ष ने दोनों को समझाया, जिस पर साहिल ने अपने ससुराल को विश्वास दिलाने के बाद पत्नी सहित मोहटली स्थित अपनी फैक्टरी के पास बनी रिहायशी में रहने लगा, लेकिन वहां पर भी वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि 13 सितंबर 2014 को साहिल ने मोहटली स्थित अपने घर में पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। 

उपप्रधान ने दर्ज करवाई शिकायत

हत्या के संबंध में ग्राम पंचायत तोकी उपप्रधान मोती लाल ने पुलिस चौकी डमटाल के शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया। अभियोजन पक्ष की ओर से पेश किए गए गवाहों के ब्यानों के आधार पर साहिल पर दोष सिद्ध हो गया। न्यायालय ने दोषी को कठोर आजीवन कारावास व 10 हजार रुपए जुर्माना की सजा सुनाई। उन्होंने बताया कि जुर्माना अदा न करने की सूरत में दोषी को एक साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है