Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

शादी के 22 महीनों में पत्नी ने कभी नहीं करने दिया Sex, पति ने कर ली आत्महत्या

शादी के 22 महीनों में पत्नी ने कभी नहीं करने दिया Sex, पति ने कर ली आत्महत्या

- Advertisement -

अहमदाबाद। गुजरात स्थित अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पुलिस ने 32 साल की महिला के खिलाफ अपने पति को आत्महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। उसके पति ने हाल ही में आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली। मृतक की मां के अनुसार, पत्नी ने 22 महीनों की शादी में कभी उसे सेक्स (Sex) की अनुमति नहीं दी जिससे वह मानसिक तनाव (mental stress) में था। पुलिस ने इस मामले में जयंती वकील चॉल की रहने वाली गीता परमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह केस महिला के मृत पति सुरेंद्र सिंह की मां मुली परमार (55) की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

बेटे ने बताया था कि पत्नी ने उसके साथ सेक्स नहीं करने की कसम खाई है

मृतक की मां ने पुलिस के पास अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनके बेटे ने बताया था कि पत्नी ने उसके साथ सेक्स नहीं करने की कसम खाई है। मृतक की मां मूली परमार ने बताया कि उसका बेटा सुरेंद्र सिंह रेलवे में कर्मचारी था। उसकी शादी अक्टूबर 2018 में गीता के साथ हुई थी। इसके पहले 2016 में उसकी पहली पत्नी के साथ डायवोर्स हो चुका था। इसके अलावा गीता भी इसके पहले दो पुरुषों को तलाक दे चुकी था। मृतक की मां ने अपनी एफ़आईआर में बताया कि एक बार मैं जब अपने बेटे के कमरे गई तो देखा कि मेरा बेटा ओर बहू अलग-अलग बिस्‍तरों पर सो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 4 करोड़ की स्कॉलरशिप पर US में पढ़ रही छात्रा की UP बाइक हादसे में मौत, मनचले कर रहे थे पीछा

पूछने पर मेरे बेटे ने बताया कि उसने अभी तक अपनी पत्‍नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पाए क्‍योंकि उसकी पत्‍नी ने कसम खाई है कि वह अपने पति के साथ कभी नहीं सोएगी। महिला ने आरोप लगाया है कि इसी वजह से उनका बेटा मानसिक तनाव में रहता था। इसी बात पर उसके बेटे और बहू के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा। इसके बाद बहू अपने मायके चली गई और बेटे ने भी उसका फोन ब्‍लॉक कर दिया लेकिन तब से वह डिप्रेशन में चला गया। 27 जुलाई को जब परिवार के सदस्य एक शव यात्रा में शामिल होने गए थे तब सुरेंद्र सरसपुर स्थित घर पर अकेला था। जब परिवार के सदस्य घर वापस आए तो उन्होंने सुरेंद्र को कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है