×

पति और सास-ससुर को बेहोश कर प्रेमी ड्राइवर के साथ भागी डिप्‍टी मैनेजर की पत्‍नी

पति और सास-ससुर को बेहोश कर प्रेमी ड्राइवर के साथ भागी डिप्‍टी मैनेजर की पत्‍नी

- Advertisement -

लुधियाना। शहर की एक कॉलोनी में रहने वाले डिप्‍टी मैनेजर की पत्‍नी अपने प्रेमी ड्राइवर के साथ भाग गई। महिला ने भागने से पहले पति और सास-ससुर को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया था। महिला अपने साथ घर के जेवर, नकदी और कीमती सामान भी ले गई। घटना का पता तब चला जब अगली सुबह पति को होश आया। उसने तुरंत माता-पिता को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया।


यह भी पढ़ें-  क्‍या मारा गया है आतंकी मसूद अजहर, पाकिस्‍तान में चल रही चर्चाएं

थाना मोती नगर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी आशीष कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एचडीएफसी बैंक में डिप्टी मैनेजर (Deputy manager) के पद पर तैनात पीड़‍ित ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया कि मार्च 2018 में उसकी शादी हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही आशीष उनके घर में आने-जाने लगा। वह पहले उसकी पत्‍नी के पिता का ड्राइवर था। आशीष और उसकी पत्‍नी की हरकतों पर शक होने के कारण उसके माता-पिता ने उसे उनके घर में आने से सख्त मना कर दिया। इसके बाद उसकी पत्‍नी छोटी-छोटी बात पर विवाद करने लगी।

रात को पति जब ऑफिस से घर लौटा तो पत्‍नी ने सबको खाना खिलाया। खाना खाने के बाद वे तीनों बेहोश हो गए। अगली सुबह जब उसकी आंख खुली तो देखा कि माता-पिता बेहोश पड़े हुए थे। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और पत्‍नी गायब थी। उसने तुरंत माता-पिता को अस्पताल में भर्ती करवाया। आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि रात को आशीष एक कार लेकर आया था। घर का सामान लेकर महिला उसके साथ चली गई। सब इंस्पेक्टर बलदेव राज ने बताया कि केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) चेक की जा रही है और दोनों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है