×

Police Remand में कई राज खोल सकता है तस्कर शेर सिंह

Police Remand में कई राज खोल सकता है तस्कर शेर सिंह

- Advertisement -

कुल्लू। वन्य प्राणियों के अंगों की तस्करी के मामले में आरोपी शेरसिंह को 4 दिन की Police Remand पर भेज दिया गया है। Police Remand में शेरसिंह से पूछताछ में कई राज खुल सकते हैं। उसे 15 मई को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा।


शनिवार को छुट्टी होने के कारण शेरसिंह को सीजेएम कुल्लू नरेश कुमार की कोठी में पेश किया गया। शेरसिंह को वन्य प्राणियों की अंगो के तस्करी के मामले में कुल्लू जिला के सैंज घाटी के दुर्गम गांव शाक्टी में गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से तेंदुए की खाल, दो नाखून, एक दांत, मोनल व राज्य पक्षी के कलगी और पंख के साथ 6 प्रकार की जड़ी बूटियां, 13 मोबाइल फोन व 6 बैकों की पासबुक बरामद की गई थी, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके अंतरराष्ट्रीय गिरोह से भी संबंध हो सकते हैं। पुलिस छानबीन में इस मामले से पर्दा उठ जाएगा।

अब होगी कड़ी पूछताछ

सैंज घाटी का दुर्गम गांव शाक्टी गांव शुगाड़, शाक्टी, मरौड़ सेंचुरी एरिया में पड़ता है। यह ग्रेट हिमालियन नेशनल पार्क का एरिया है। शेर सिंह के पास से दर्जनों मोनल की कलगी और राज्य पक्षी जुजुराना के पंखों को बरामद किया गया है। एएसपी कुल्लू निशचित सिंह नेगी ने बताया कि Police Remand में आरोपी से कड़ी पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस गहनता से छानबीन करेगी कि कहीं आरोपी के किसी अंतराष्ट्रीय तस्कर गिरोह के साथ कोई तार तो नहीं जुड़े हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है