Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

शराब ठेके के खिलाफ मुखरः महिलाओं ने ताला जड़ दी Warning

शराब ठेके के खिलाफ मुखरः  महिलाओं ने ताला जड़ दी Warning

- Advertisement -

WINE SHOP : धर्मशाला। नगर निगम धर्मशाला में भी शराब के ठेके के विरोध में स्वर मुखर हुए हैं। वार्ड में खुले ठेके पर महिलाओं ने ताला जड़ कर ठेका संचालकों को चेतावनी दी कि यदि पुन: उक्त ठेके को खोला गया तो वे शराब की दुकान के अंदर घुस कर शराब की बोतलों को बाहर फेंक देंगी। जानकारी के अनुसार नगर निगम धर्मशाला के वार्ड नंबर 3 व 4 के बीच में तिब्बतीयन लाइब्रेरी के पास खुले शराब के ठेके का विरोध संबंधित वार्ड की महिलाओं ने किया। इस दौरान महिलाओं व पुरुषों ने विरोध जताते हुए शराब के ठेके पर ताला जड़ दिया। ठेके के विरोध में उतरी महिलाओं में पूर्व पार्षद स्नेह कपूर, कृष्णा देवी, स्वर्णा देवी, रंजना, आशा, कांता देवी, रेशमा, इंदू, सरोज देवी, रचना देवी, बबली, कांता, नीमा, अनीता, उर्मिला, किमो देवी, सपना देवी, सुलेखा देवी व पुरुषों में शशि, मदन, राजिंद्र, पांजा राम व अभिषेक आदि ने कहा कि इस ठेके के आसपास कई लोगों के आशियाने हैं।


WINE SHOP : सुबह ही पीने बैठ जाते हैं शराब 

महिलाओं ने  कहा कि यहां दूर-दराज से आने वाले लोग सुबह ही ठेके में  शराब खरीदकर पीने बैठ जाते हैं और रात-रात भर यहां शराब पीकर गाली-गलौज करते रहते हैं। यदि इन शराबियों को गाली-गलौज करने से रोकने का प्रयास किया जाए तो वह लड़ाई झगड़ा करते हैं। शराबियों की इन हरकतों से दोनों वार्डों में रहने वाले बाशिंदे परेशान होते हैं। वहीं क्षेत्र में इस तरह के माहौल से क्षेत्र के बच्चों को भी इसका विपरीत असर पड़ रहा है।

छोटी बच्ची के हाथों बंद करवाया शटर

शराब के ठेके विरोध में उतरे दोनों वार्डों की महिलाएं व पुरुषों ने ठेके में एकत्रित होकर गांव की एक छोटी बच्ची के हाथों ठेके का शटर बंद करवा दिया। महिलाओं ने स्पष्ट तौर पर दो टूक कहा है कि यह शराब ठेका किसी भी हालत में यहां पर नहीं खोलने दिया जाएगा। यदि किसी ने भी इसे खोलने का प्रयास किया तो शराब की बोतलें बाहर निकालकर तोड़ दी जाएंगी, जिसका जिम्मेदार संबंधित ठेकेदार होगा।

तलकेहड़ के बाद अब चौंतड़ा में WINE के ठेके का विरोध

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है