Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

सर्दियों के दिलकश फैशन, पहनें कुछ अलग 

सर्दियों के दिलकश फैशन, पहनें कुछ अलग 

- Advertisement -

सर्दियों के मौसम में फैशन स्टोर्स पर विंटर वियर्स की बहार है। सर्दियों का मौसम वैसे तो बहुत सुहाना होता हैं, इसी समय में घूमने-फिरने के भी मजे हैं। सर्दियों को अक्सर लोग इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि वह अपने लुक के साथ ज्यादा कुछ बदलाव नहीं कर पाते, लेकिन घबराइए नहीं और कुछ ऐसा पहनें जो गर्माहाट के साथ पर्सनैलिटी को भी उभारे।
यह सही है कि हर बदलता मौसम अपने साथ अनेक खूबसूरत रंग और दिलकश फैशन जरूर ले कर आता है, फिर चाहे बात गरमियों की हो या सर्दियों की। यह बात अलग है किसर्दियों के मौसम में अदा से बहने वाली सर्द हवाएं लोगों के दिल को कुछ ज्यादा ही लुभा लेती हैं तो मन मोह लेता है सर्दियों का बिंदास फैशनेबल अंदाज, जिसमें लोग रोजमर्रा के शॉल, स्वेटर के दायरे से बाहर निकल कर नए अंदाज के वूलन टॉप, जैकेट्स, कैप और स्टाइलिश सौक्स के दीवाने बने नजर आते हैं।
इस मौसम के लिहाज़ से कैश्मियर वूल, कॉटन वूल, सिल्क वूल, पॉली वूल और पॉली विस्कोस वूल जैसे ब्लेंडेड फैब्रिक्स से बने परिधान ठीक रहते हैं। कॉटन और वूल के ब्लेंड्स बेहद गर्म और आरामदायक होते हैं। सिल्क वूल सर्दियों के लिहाज़ से सबसे बेहतरीन फैब्रिक है। यह जितना पतला होता है, शरीर को उतनी ही गर्मी पहुंचाता है। इसी तरह जूट से बने ब्लेंडेड फैब्रिक्स भी लाइट वेट और थर्मल रीटेंशन क्वॉलिटी की वजह से सर्दियों के लिए मुफीद होते है।
जूट ब्लेंडेड फैब्रिक्स से बने फॉर्मल वेयर्स बेहद स्मार्ट लुक देते हैं। इसी तरह पॉली वूल की फिनिशिंग बेहद खूबसूरत होती है। वहीं पॉली विस्कोस बेहद मज़बूत और टिकाऊ फैब्रिक है। इन सर्दियों में भी हमारे देश में बुने और फैशनदार एक से बढ़कर एक कपड़े डिजाइन किए जा रहे हैं, जिनको पहनकर आप स्मार्ट लगने लगेंगे। 

 


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है