Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,612,794
मामले (भारत)
198,030,137
मामले (दुनिया)
×

जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने की महिला से मारपीट, जहर निगलने से व्यक्ति की मौत

ऊना के बैहरड़ में सामने आया मामला, प्राथमिक पाठशाला से कंप्यूटर चोरी

जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने की महिला से मारपीट, जहर निगलने से व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल में जमीनी विवाद (land dispute) के चलते अकसर मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला ऊना (Una) जिला से सामने आया है। यहां पुलिस थाना बंगाणा के तहत बैहरड़ में जमीनी विवाद को लेकर एक महिला पर पत्थर से हमला (Attack) कर दिया। इतना ही नहीं पड़ोसियों ने महिला के साथ हाथों मुक्कों से भी मारपीट की। मारपीट (Beating) में महिला घायल हुई है। वहीं पीड़ित महिला की शिकायत (Complaint) पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में नजीरां बीबी ने बताया कि रविवार सुबह वह घर के साथ लगती जमीन पर साफ-सफाई कर रही थी।

यह भी पढ़ें: Himachal: अवैध लकड़ी पकड़ने गई वन विभाग की टीम के साथ मारपीट

इस दौरान पड़ोस के कमालदीन, मंजूर अहमद व उसकी पत्नी नीतू वहां आ पहुंचे और मेरे साथ गाली गलौच करने लगे। यह लोग इतना गुस्से में थे कि मारपीट पर उतारू हो गए। महिला ने बताया कि उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने बीच बचाव कर मुझे बचाया। वहीं, जब नजीरां बीबी वापस घर जाने लगी, तो तीनों ने एक बार फिर से मेरा रास्ता रोककर मुझ पर हमला कर दिया। उन्होंने हाथों मुक्कों से मुझे पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच नीतू ने पत्थर उठाकर मेरी छाती पर दे मारा। मौके पर पहुंची नजीरा बीबी की बहू ने अस्पताल (Hospital) पहुंचाया। डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


जहर निगलने से व्यक्ति की मौत

सदर थाना के तहत बसाल में 23 वर्षीय प्रवासी युवक ने शराब के नशे में जहरीला पदार्थ (Poision) निगल लिया। तबीयत बिगड़ते देख परिजन युवक को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Una Hospital) लेकर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक राज कुमार निवासी बसाल ने शनिवार रात्रि शराब के नशे में जहरीला पदार्थ निगल लियाए जिसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

प्राथमिक पाठशाला से कंप्यूटर चोरी

इसी तरह से गोंदपुर बनेहडा लोअर में लगातार हो रही चोरियों का सिलसिला रुक नहीं रही है। पिछले सप्ताह स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र से शातिर चोरों ने कंप्यूटर चोरी (computer Theft) कर लिया था और अब गत रात्रि स्थानीय राजकीय प्राथमिक पाठशाला से चोरों ने स्कूल (School) में लगी एलईडी (LED) चोरी कर ली। स्थानीय पंचायत प्रधान रवि कांता, पंचायत सदस्य एडवोकेट राज कुमारी, उप प्रधान बलवंत सिंह, सदस्य यशपाल और पूनम कुमारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और पुलिस को सूचित किया। स्कूल की मुख्य अध्यापक रोमिता देवी एवं मिड डे वर्कर ने बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर अंदर से स्कूल से लगी एलईडी चोरी कर ली। मौके पर अंब थाना से पहुंची पुलिस की टीम देवेंद्र जसवाल, कृष्ण देव और दलबीर सिंह ने स्थिति का जायजा लिया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी अंब सृष्टि पांड़े ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है। पुलिस जांच कर रही है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है