Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

डायन बता कर पहले पीटा, फिर जिंदा जलाया, 1 गिरफ्तार

डायन बता कर पहले पीटा, फिर जिंदा जलाया, 1 गिरफ्तार

- Advertisement -

Woman Burnt Alive Bihar: पटना। पूर्णिया जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां देश में औरत को देवी का रूप बताया जाता है वहीं कुछ लोगों की छोटी सोच आज भी देश के विकास पर भारी पड़ रही है। पूर्णिया जिले के मोहनपुर सहायक थाना क्षेत्र में  गांव कांप में के कुछ लोगों ने एक वृद्ध महिला को डायन बताकर जिंदा जलाकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को  गिरफ्तार कर लिया है।

Woman Burnt Alive Bihar: भीम कुमार की मौत के बाद हुआ बबाल

पुलिस ने बताया कि कांप गांव के रहने वाले चिकरु महलदार के 12 वर्षीय बेटे भीम कुमार की सोमवार को सांप के काटने से मौत हो गई थी। लेकिन चिकरु के परिवारवालों ने आरोप लगाया कि 80 वर्षीय महिला रामवती देवी जो उन्हीं के पड़ोस में रहती है, उसी के कारण ही भीम की मौत हुई थी।


परिजनों ने रामवती पर बच्चे को जिंदा करने का बनाया था दवाब 

बताया जा रहा है कि अंधविश्वास में परिजनों ने रामवती पर बच्चे को जिंदा करने का दवाब बनाया था। रामवती जब बच्चा जिंदा करने को तैयार नहीं हुई, तब चिकरु महलदार सहित उसके घर के अन्य लोगों ने महादलित महिला रामवती देवी को घर से खींचकर पहले तो उनकी जमकर पिटाई की। उस पर डायन होने का आरोप लगाया फिर मिट्टी का तेल डाल कर उसे जला दिया। इस घटना में रामवती की मौत हो गई। मोहनपुर सहायक थाना के प्रभारी राजकिशोर मंडल ने बताया कि मृतका की बहू कविता देवी के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी मोहनपुर थाना में दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चिकरु को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों  की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

पत्नी की गंदी हरकतों से परेशान होकर पति ने की आत्महत्या

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है